(ट्रिक) भाभी को कैसे पटाये (फॉर्मूला) | Top 10+ Tips in Hindi

दोस्तों, यदि आप भी अपनी भाभी को पटाना चाहते हो, तो आपको इस आर्टिकल को बहुत ही ध्यान से पढ़ना चाहिए क्योंकि, इसमें हम आपको ऐसे टॉप 9+ बेहतरीन तरीके बताने जा रहे हैं, जिससे आप अपनी भाभी को आसानी से पटा पाओगे । और फिर कभी भी आपको google पर यह search करने की जरूरत नहीं पड़ेगी की, bhabhi ko kaise pataye formula.

Note – इस आर्टिकल को बिना जल्दबाजी करते हुए पढ़ें ताकि आप तक कोई भी गलत जानकारी न पहुँचे क्योंकि अधुरा ज्ञान बहुत ही ज्यादा गलत होता है ।
तो चलिए जानते हैं की ऐसे कौन से तरीके हैं, जिन्हें आप भाभी को patane के totke या भाभी को पटाने के उपाय आदि कहते हैं ।

New Posts..!
मौका है अभी पढ़ लो !!!
1. ये कड़क शायरी सुनकर कोई भी लड़की पट जाएगी ।
2. लड़की का दिल जीतने के तरीके ?
3. लड़की को कैसे पटाये ?
4. लव जिहाद क्या होता है ? / पूरी जानकारी !
5. स्कूल, कॉलेज की लड़कियों को पटाने के टिप्स ।

Bhabhiyo ko Patane ke Tarike / Top 9+ तरीके in Hindi


भाभी को घूमाने ले जायें —

अगर आपको भाभी को अपनी ओर आकर्षित करना है तो आपको अपनी भाभी के साथ कहीं बाहर घूमने जाना चाहिये या आप अपनी भाभी को घूमाने ले जा सकते हो । ऐसा करने से आप दोनो के बीच प्यार बढे़गा और आपका काम भी थोड़ा आसान हो जायेगा ।

चुटकुले सुनाकर भाभी को पटाए ―

ये तो आपको जानते ही होंगे की लड़कियों को सबसे ज्यादा हँसी-मजाक ही पसंद होता है लेकिन, शादी के बाद में इनपर इतनी जिम्मेदारी आ जाती है, ये इतनी व्यस्त रहती हैं की, ये खुलकर नहीं हँस पाती है । जिससे ये अपने आपको काफी ज्यादा थका महसूस करती हैं ।

दोस्तों अगर आप इनको खुश करते रहते हो हँसाते रहते हो तो, इनके आपकी ओर आकर्षित होने के आसार बढ़ जाते हैं । आप भाभी को हँसाने के लिए चुटकुले आदि का प्रयोग कर सकते हैं, चुटकुले आप इंटरनेट से पढ़कर सुना सकते हैं । अगर आपकी भाभी को आपकी बातें पसंद आती हैं, तो वे आपके साथ जरूर समय बिताना पसंद करेंगी लेकिन, ध्यान रहे आपको, उनको बौर नहीं होने देना है ।

दूसरों की बुराई करके भाभी पटाएँ —

दोस्तों ये तरीका आपको कुछ गलत लग सकता है लेकिन ये भी अच्छा काम करता है कि, आपको अपनी भाभी की जिससे लड़ाई है या वे उनकी बुराई करती हैं तो आपको भी उनकी बुराई करनी है । लेकिन इस ट्रिक को करने के लिये आपको भी भाभी को समझना होगा ।

आप जब भी उनसे बात करते हैं तो आपको पता चलना चाहिए की आपकी भाभी किसको सही और किसको गलत बाताती हैं । आपको एक दिन तो सुनना और याद रखना है लेकिन उसके 5-6 दिन बाद आपको अपनी भाभी से उसी की बुराई करनी होगी, जो आपकी भाभी को बुरा लगता हो । इससे आपकी भाभी को लगेगा की आपकी सोच भी उनकी तरह ही है जिससे आपकी नजदीकी भी बढ़ सकती है ।

ऐहसास कराके भाभी पटाये —

आपको अपनी भाभी को ये महसूस कराना है की अगर आपकी शादी अपकी भाभी से होती तो वे अपनी जिन्दगी में खुश रह सकती थी । आप ऐसा करके भी उनका ध्यान कहीं ना कहीं अपनी ओर खींचते हो । लेकिन ध्यान रहे आपको उनसे यह बिना कहे केवल यह ऐहसास कराना है ।

भाभी को सुनना और समझना जरूरी है —

दोस्तों जैसा हम आपको बता चुके हैं की अकेली रहने वाली भाभी को पटाना कुछ हद तक आसान होता है । इससे वे पूरे दिन अकेला अकेला महसूस करती हैं । वे अपने दिल की बात अपने पति से बताना चाहती है लेकिन उनका पति शराब पीता है या उनकी बात नहीं सुनता या कहीं बाहर रहता है । ऐसी स्थिति में आपको भाभी की सारी बातों को ध्यान से सुनना है । और उनकी तरफ से ही बोलना है ।

इससे वे आपसे ज्यादा बाते भी शेयर करेंगी । इसमें हो सकता है की वे आपसे अपने पति की बुराई भी करें । यह आपके लिये एक प्लस पॉइन्ट होगा । आपको बस अपनी भाभी की अच्छी-बुरी सभी बातो को ध्यान से सुनकर और समझकर उनका जबाब भी देना है ।

उनको लड़की जैसा बतायें —

आपने यह बात तो देखी होगी की लड़कीयाँ अपनी सही उम्र कभी किसी को नही बताती । ऐसे में अगर आप उनको लड़की जैसा फील कराते हो तो ज्यादा चांस है की आप उन्हें आसानी से पटा लोगे । दोस्तों इसी बीच-बीच में आपको अपनी भाभी की बहुत थोड़ी थोड़ी तारीफ भी कर सकते हो । इससे भाभी आपकी तरफ देखकर मुस्कुरा भी सकती हैं । आपको ज्यादा तारीफ भी नहीं करनी है, इससे वे आपको गलत भी समझ सकती हैं ।

उम्र पूछना गलत है –

आपने यह तो सुना ही होगा की, छोटे बच्चों से उनके नम्बर और लड़कियों से उनकी उम्र कभी नहीं पूछते लेकिन, आप इन सबको केवल मजाक मानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं की, जो भी लड़का, लड़कियों से या भाभियों से उनकी उम्र के बारे में बात करता है, तो लड़कियाँ उसे पागल और कम अकल समझती हैं, चाहे आपके उम्र पूछने पर भाभी आपको उम्र बता भी दे लेकिन, फिर भी ये सही नहीं है ।

भाभी को स्पेशल फील करायें —

दोस्तों अगर सच में आप अपनी bhabhi ko kaise pataye formula इसके बारे में जानना चाहते थे तो सभी में सबसे ज्यादा बेहतरीन तरीका है ।आपको अपनी भाभी को यह दिखाना है की आप उनकी काफी ज्यादा फिक्र करते हो ।आपके लिये आपकी भाभी काफी ज्यादा खास हैं, ऐसा आपको बोलना कभी भी नहीं है, बस दिखाना है | इसी से आपकी भाभी आपकी ओर आकर्षित होने लगेंगी ।

अपनी आदत लगाकर पटाये —

दोस्तों इस पूरी पोस्ट में यह सबसे बेहतरीन तरीका है । चाहे आप किसी लड़की को पटाना चाहते हो, चाहे भाभी को पटाना चाहते हो अगर यह तरीका एक बार सीख गये तो समझो आप इस खेल के बेहतरीन खिलाड़ी बन जाओगे ।

इसमें आपको सबसे पहले कुछ दिनों तक भाभी को देखना है । लेकिन आपको किसी भी गलत जगह नहीं देखना है । आपकी भाभी को कुछ दिन तक ज्यादा से ज्यादा हँसाना है । बस किसी तरह खुश रखना है, इससे फर्क नहीं पड़ता की आप सच बात बोलकर उन्हें हँसा रहे हैं या झूठ बोलकर ।

अगर आपकी भाभी की तरफ से भी कुछ पॉजिटिव रिस्पांस मिलता है तो आपको इसको रोज करते जाना है और उन्हें अपनी आदत लगा देनी है । उसके बाद आपको कुछ समय के लिये अपनी भाभी को देखना भी नही है और अपने ही काम में लगभग 8 दिन तक व्यस्त रहना है । ये शायद आसान न हो लेकिन आपको करना है, इससे आपकी भाभी आपसे मिलना जरूर चाहेगी ।

इससे आपकी भाभी को आपकी कमी जरूर महसूस होगी ।और जब भी हमे किसी की कमी महसूस होती है वो हमे अपना लगने लगता है । बस आपको धीरे-धीरे अपनी बात को आगे बढ़ाना है और मुझे विश्वास है की काम बन जायेगा ।

एक बात जो मेरे दिमाग में अभी अभी आयी की चाहे अगर आपकी भाभी आपके पास रहते हैं या दूर! आपको उनका mobile no. जरूर ले लेना है, जिससे आप उनको रोज good morning आदि बोल सकें । इससे भी एक अच्छा असर पड़ता है ।

शर्माना और नहीं शर्माना —

ये सबसे अच्छा tarika हो सकता है किसी भी भाभी को पटाने के लिये! आपको कहाँ शर्माना है और कहाँ नहीं शर्माना, ये आपको सही से पता होना चाहिए । अगर आप सही जगह और सही बात पर एक बार भी शर्माये तो आपको जिन्दगी भर पछताना पड़ सकता है और अगर एक बार यह सही से समझ के किया तो 🤟😂….समझे…….।

मजाक करके भाभी कैसे पटाए ? —

आपको बीच बीच में अपनी भाभी से मजाक करते रहना है लेकिन आपको ऐसी जगह कभी भी नहीं हँसना जहाँ आपकी भाभी की बेज्जती हो और ऐसी जगह कभी भी चुप नहीं रहना जब आपकी भाभी किसी और की बुराई कर रही हो, इसमें आपको अपनी भाभी की तरफ ही रहना है । आपको भी पता होगा की जब सब आपके खिलाफ हों और कोई एक आपके साथ हो तो आपको उसके प्रति खुद ही प्यार आ जाता है ठीक वैसे ही आपको अपनी भाभी को महसूस कराना है की आप हमेशा ही उनके साथ हो ।

ताकतवर बनके —

आपको अपने शरीर को काफी ज्यादा ताकतवर बनाके रखना है क्योंकि अकसर लड़कियों को अच्छी वॉडी वाले लड़के पसंद आते हैं । आपको उन्हें ऐसा दिखाना है की आप उनकी काफी ज्यादा अच्छे से सुरक्षा भी कर सकते हैं ।

गलत शब्दों का प्रयोग —

दोस्तों इसमें मै आपको ज्यादा नहीं बता सकता की आपको अपनी भाभी के सामने गलत शब्द प्रयोग करने चाहिए या नहीं क्योकि आपको पता होगा की आजकल काफी लड़किया गाली देती भी हैं और कुछ लड़कियाँ गाली नही भी देती हैं ।

अगर आपकी भाभी गाली देती हैं तो आप आप भी कुछ गाली उपयोग कर सकते हैं । अगर वे गाली नहीं देती तो आपको भी गाली का बिल्कुल भी उपयोग नहीं करना है ।

आप एक चीज और भी कर सकते हैं अगर उन्हें गाली पसंद है, तो जब वे गाली दें तो आपको अपनी नजरे उनकी तरह करके थोड़ा सा मुस्कुराना है । जिससे आपकी भाभी भी मुस्कुरा सकती हैं ।

तो यारो कैसी लगी यह पोस्ट ? मुझे लगता है की अगर आपने मेरी सभी बातों को अच्छे से समझकर follow किया तो आप जल्दी ही भाभी को पटा लोगे और अपनी इच्छा पूरी कर पाओगे ।

अगर ये पोस्ट आपको पसंद आयी तो एक कमेंट करके जरूर बतायें की आपको इससे कितना फायदा हुआ ? इस पोस्ट में क्या कमी है हमें कमेन्ट में जरूर बतायें |

साथियों, अगर आप इससे सम्बन्धित और अधिक post चाहते हैं तो, नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके, ऐसे 10 ऐसे नये तरीके जान सकते हैं, जिससे आप किसी भी औरत को पटा सकते हैं ।

अन्तिम शब्द –

आज के इस आर्टिकल हमने जाना की, भाभी को कैसे पटाए ? मुझे पूरा विश्वास है की, इन टॉप 9+ तरीकों को पढ़कर आपका काम काफी आसान हो जाएगा । आप जितने भी तरीके पढ़ लो इन सभी टॉप तरीकों से अच्छे तरीके आपको नहीं मिलेंगे लेकिन,

ये सभी तरीके बेकार हैं अगर आप इनको सही से पढ़कर इनका सही से इस्तेमाल नहीं करोगे । यदि इन तरीकों के बाद भी आपके मन में कुछ सवाल है, तो कमेन्ट बॉक्स आपके लिए Free है ।

दोस्तों, वैसे मैने यह तरीके आपको बताए तो हैं लेकिन, यह बहुत गलत है की आपकी सोच इस प्रकार कि है की, आप google पर यह सब सर्च कर रहे हैं । अगर आप अपनी जिन्दगी में कुछ अच्छा करना चाहते हैं, ढेर सारा पैसा कमाना चाहते हैं या facebook से पैसे कमाने के तरीके जानना चाहते हैं तो, आप हमारे द्वारा लिखी हुई इन सभी post को पढ़ सकते हैं ।
धन्यवाद…!

bhabhi ko kaise pataye, bhabhi ko kaise pataye formula in hindi, bhabhi ko patane ke tarike,

4 thoughts on “(ट्रिक) भाभी को कैसे पटाये (फॉर्मूला) | Top 10+ Tips in Hindi”

  1. तो पहले आपको अपनी गलती को सुधारना होगा, उसके बाद भाभी पटाने के इन तरीकों का प्रयोग करके, आप आसानी से भाभी पटा सकते हैं ।

    Reply
  2. कुछ ज्यादा ही विस्तार से बता दिया है की, भाभी को कैसे पटाए ? जानकारी इतनी सही नहीं लग रही है, जितने विश्वास के साथ तू लिख रहा है । भाभी पटाने का कोई भी फॉर्मूला नहीं है ।

    Reply

Leave a Comment

Open chat