(ट्रिक) लड़की कैसे पटाए (TOP 10+ तरीके) 2021 – LOVE TIPS

आज तक आपने लड़की पटाने के कौन-कौन से तरीके इस्तेमाल किये हैं, मैं नहीं जानता ! लेकिन, आज जो तरीके मैं आपको बताऊंगा वे एकदम फाडू लेवल के होने वाले हैं । लड़की कैसी भी हो, अगर आप इन तरीकों का प्रयोग उसे पटाने में करते हो तो, मुझे 95% यकीन है की, आप जरूर कामयाब हो जाओगे । इन सभी तरीकों को पढ़ने के बाद, आप कभी भी यह सर्च नहीं करोगे की, लड़की कैसे पटाए ?

लड़की को कैसे पटाए / Ladki Patane ke Tarike in Hindi

ज्यादातर सभी लड़के इस सवाल को पूछते हैं या अपने मन में सोचते हैं की, लड़कियों को किस तरह पटाया जाए की, लड़की हमसे प्यार भी करे और हमे कभी छोड़कर भी न जाए । कोई कुछ बताता है कोई कुछ बताता है लेकिन आज इस आर्टिकल में जिन 10+ तरीकों के बारे में बात करेंगे ये एकदम प्रो लेवल के हैं ।

1. लड़की को दिमाग से पटाओ –

अक्सर लड़कों की अगर कोई सबसे बड़ी गलती होती है तो, वह यह होती है की, वे पता नहीं कौन से युग में चले जाते हैं और फिर कहते हैं की मैं लड़की को दिल से प्यार करता हूँ🤦 । इस जिंदगी में इससे बड़ा कोई झूठ नहीं है की दिल से प्यार भी होता है । दिल केवल शरीर में खून पम्प करने के लिए बना है उसके और भी कार्य हैं लेकिन उसमें प्यार करना कहीं भी शामिल नहीं है । जब भी लड़की ना बोले तो, पागल न बने क्योंकि वह दुनिया की आखिरी लड़की नहीं है । जब भी लड़की को पटाने के बारे में सोचो तो दिल नहीं दिमाग लगाओ ।

सबसे पहले मैं आपको बता दूं की, सभी जगह पर सभी तरह की लड़कियों को पटाने के तरीके बिल्कुल अलग अलग हैं । आपको लड़की कहाँ पटाना चाहते हैं, जैसे –
(1) अपनी क्लास की लड़की कैसे पटाये ?
(2) whatsapp पर लड़की कैसे पटाये ?
(3) गाँव की लड़की कैसे पटाये ?
आदि ।

ladki patane ka formula, ladki kaise pataye, ladki patane ke upay
Ladki Kaise Pataye

2. लड़की की कमजोरी पता करें –

हर इंसान की कुछ न कुछ कमजोरी जरूर रहती है जैसे शायद आपको भी पता न हो लेकिन, आपकी भी कुछ न कुछ कमजोरी जरूर है । जब आप लड़की की कमजोरी पता कर लोगे तो मैं आपको गारन्टी दे सकता हूँ की लड़की आपको भूल से भी छोड़कर नहीं जाएगी और लड़की खुद आपको पटाने का प्रयत्न करेगी । लड़की न चाहते हुए भी आपके करीब आने लगेगी, ये इस बात पर निर्भर करता है की, आपके पास कमजोरी कितनी बड़ी है । अगर लड़की की कमजोरी जानना चाहते हो तो शुरू में लड़की से बात करना शुरू करें, इसमें कुछ समय जरूर लगेगा लेकिन लड़की आपको छोड़कर कभी भी नहीं जाएगी ।

आपको इस बात का ध्यान रखना है चाहे आप लड़की से online बात करो या offline लड़की को ऐसा लगना चाहिये की आप ही ऐसे इंसान हो जिसके साथ वो सबसे ज्यादा खुश रह सकती है ।

इससे आप लड़की से ऐसी काफी सारी बाते पूछ सकते हो जो उसने आज तक किसी को भी नहीं बतायी होगी, और जब आप सबसे ज्यादा उसके साथ रहोगे तो हो सकता है आपको पूछने की जरूरत ही ना पड़े वो आपको हँसी-हँसी में ही बहुत कुछ बता जायेगी |

2. चुगली और बुराई करके —

लड़कियों को ये सबसे ज्यादा पसंद होता है । आपने देखा भी होगा की लड़कियाँ अक्सर उनसे खूबसूरत लड़की या उनके जैसी दिखने वाली लड़की से खुद को ज्यादा खूबसूरत दिखाना चाहती हैं, इसी कारण लड़कियाँ काफी ज्यादा चुगली और एक दूसरे के बारे में अच्छाई बुराई करती रहती हैं । अगर आप भी लड़की की तरफ से कुछ और साथ दो तो लड़की का विश्वास जितना आसान हो जायेगा । और फिर….! इसमें सबसे ज्यादा जो खास बात है की आपको लड़की का विश्वास जीतना है और लड़की को ये बात ना पता चले की आप सच में ऐसे नहीं हो ।

3. खुश रहो —

दोस्तों खुश रहने वाले लड़के किसे पसंद नहीं है । सभी लड़कियाँ चाहती हैं की लड़का ऐसा हो जो खुद भी काफी ज्यादा खुश रहे और लड़की को भी खुश रखे । हमे भी ऐसा दोस्त पसंद नहीं आता जो अपनी ही धुन मे पूरे दिन ही निराश रहे ।

जब भी आपको लड़की के सामने जाना है तो आपको यह दिखाना है की आप काफी ज्यादा खुश हो । दुनिया के सबसे खुश आप ही तो हो 😋। ऐसे कुछ छोटे-मोटे दिखाकर लड़की के दिल में जगह बनाओ । बस..! लेकिन… लड़की को हँसाना भी बहुत जरूरी है, उसके लिए आप कुछ चुटकुलों का सहारा ले सकते हैं ।

4. अच्छे कपड़े पहनो —

दोस्तों आपने देखा होगा की हम किसी को भी उसके कपड़ो से आसानी से पहचान जाते हैं की ये वन्दा या वन्दी कैसी है । जरूरी नहीं है की, कपड़े महँगे हों लेकिन उनको पहनने का तरीका एकदम प्रो होना चाहिए । लड़की केवल कपड़ों को ही नहीं लड़की आपके हेयर स्टाइल, आपके जूतों आदि पर भी सबसे पहले देखती है ।

5. पागलपन नहीं चलेगा —

अगर आप सच में चाहते हो की लड़कियाँ आपके पीछे रहें तो आपको लड़कियों के पीछे नहीं पड़ना है | आपको ऐसा पागलपन कभी भी नहीं दिखाना है की मै इसी से प्यार करता हूँ,अगर ये ना मिली तो मैं मर जाउंगा ।

ऐसे लोगों का सबसे ज्यादा काटती है लड़कियाँ! आपको कुछ मेहनत तो करनी है अगर लड़की नहीं मानती तो और किसी पे try करो ।

6. अमीर बनो —

आपने देखा होगा की अमीर लोंडों के पीछे लड़कियाँ पागल रहती हैं |आपको अपनी जिन्दगी में कुछ उखाड़ना है उसके बाद लड़की आसानी से पटेगी |लड़कियाँ पैसों पर भी मरती हैं, ऐसी लड़कियों को girlfriend कभी मत बनाना |

लेकिन इन लड़कियों को आप line नहीं दे रहे हो ये देखकर कुछ attitude वाली लड़की भी आपको line देने लगेंगी और फिर उसमें भी आपको बहुत कुछ सोचकर लड़की सैट करनी है । बचपन से ही लड़कियाँ अपने होने वाले पति को अरबपति सोचती हैं, तो ऐसी कुछ बातों का भी ध्यान रखना है ।

7. शख्त लोंडा बनकर रहो —

दोस्तों ये सबसे खतरनाक तरीका है लोंडिया सैट करने का ।आपको शख्त बनकर रहना है ऐसा नही की कभी चम्पा के साथ कभी चमेली के साथ और जब कोई नहीं तो अपना हाथ । ये सब करोगे तो जिन्दगीभर हाथ की से ही करोगे ।

8. अपने बात करने के तरीके से लड़की पटाओ —

मैं आपको बता दूं की ये चीज आपको केवल लड़की पटने में ही नहीं बल्कि किसी भी व्यक्ति को अपने साथ करने में मदद करेगी । अगर लड़की की ही बात करें तो लड़की आपके बोलने के तरीके से ही पहचान जाती है की आप कितने पढ़े लिखे हैं, कितने पैसे कमाते हैं ।

मतलब…सबकुछ आपके बोलने के तरीके से पता लगाया जा सकता है इसलिये जब भी बोलो अच्छा बोलो मीठा बोलो ।लड़की तो खुद चाहती है की कोई उनसे अच्छे से बात करे, इसलिये अगर किसी को भी पटाना है तो सबसे पहले आपको अपने बोलने का तरीका अच्छा करना होगा । अगर आप मेरी इस बात को मानते हैं तो अभी से अपने बोलने के तरीके को अच्छा करने में लग जाइये ।

#1. School, College में क्लास की लड़की को कैसे पटाये ?

अगर आप स्कूल, कॉलेज में हो और अपनी क्लास की लड़की को पटाना चाहते हैं तो, यह सबसे आसान काम है, ऐसा मैं इसलिए बोल रहा हूँ क्योंकि, उसमें आपके लिए सबसे बड़ा प्लस पॉइन्ट ये होता है की, आप लड़की से मिलते रहते हो, अगर काम पड़े तो आप लड़की से बोल भी सकते हो, इसमें आपको ज्यादातर कोई भी मना नहीं करेगा ।

क्लास की लड़की को पटाने के टॉप 10+ कड़क तरीके:-

1) होशियार बच्चों के साथ रहो और हमेशा उस लड़की से ज्यादा होशियार रहो जिसे आप पटाना चाहते हो । अगर आप लड़की से होशियार नहीं हो तो आपको उस लड़की को पटाने में कुछ परेशानी जरूर आयेंगी ।

2) आपका क्लास में सबसे ताकतवर होना भी बहुत-सी लड़कियों को काफी ज्यादा cool लगता है, अगर आप सबसे सामने ज्यादा दादागिरी न दिखाये तो । लड़की चाहती है की आप सबसे ज्यादा ताकतवर रहो लेकिन, लड़की की सुरक्षा के लिए, लड़की को अपनी बाहों में उठाने के लिए । (ध्यान रहे ताकतवर कहने से मेरा मतलब बहुत बड़े पहलवाल (बॉडीबिल्डर) बनने से नहीं है ।)

3) अच्छे लड़कों के ग्रुप में रहो, अगर आप किसी भी ग्रुप में रहना नहीं पसंद करते हो फिर भी सही है लेकिन, आपको भूल से भी ऐसे लड़कों के ग्रुप में नहीं रहना है जो, लड़कीयों की इज्जत नहीं करते हो । लड़कियाँ हमेशा ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं, जो लड़की की इज्जत करते हैं ।

इससे भी अधिक और बेहतरीन तरीके जानने के लिए आप हमारी एक पोस्ट पढ़ सकते हैं जिस पूरी पोस्ट में हमने केवल इसी बिषय पर बात की है की क्लास की लड़की को आप बहुत ही आसानी से कैसे पटा सकते हैं । अधिक जानकारी के लिए पूरी पोस्ट पढ़ें…

#2. Whatsapp पर लड़की कैसे पटाये ?

जहाँ whatsapp पर लड़की पटाने की बात आती हैं तो, लड़के एक ही सवाल पूछते हैं की ऐसा क्या करे की लड़की हमें ब्लॉक न करे । हर एक लड़का जो व्हाट्सएप्प के जरिये लड़की पटाने की सोचता है वह इसी चीज से तंग है की, जैसे ही वह किसी अनजान लड़की से बात करने की कोशिश करता है तो, 1 सेकण्ड में ही लड़की उसे ब्लॉक कर देती है । अब क्या करें ?

1) आपको सबसे पहले ये गलती करते हैं की, अपने किसी दोस्त या जानने वाले को पैसे देकर लड़की का नंबर लेते हैं, जो आपको यह भी पता नहीं होता की जिससे आपने यह नंबर लिया उसने लड़की का नंबर कहाँ से लिया था ? लड़की से बात करते हैं लड़की आपको पागल समझती है और ब्लॉक कर देती है तो, इससे मैसेज ये मिलता है की लड़की का नंबर केवल लड़की से ही लेना चाहिए ।

2) कभी भी एक साथ 20-50 मैसेज न करें । ज्यादातर लड़के, पता नहीं कहीं से भी लड़की का नंबर लेकर उसपर एक साथ 20-30 मैसेज फायर कर देते हैं, जो बिल्कुल गलत है । लड़की आपके मैसेज से परेशान हो जाती है, फिर वह आपको रिप्लाई में गालियाँ ही भेजती है ।

3) अगर लड़की रिप्लाई न करें तो गाली बिल्कुल भी न दें । आपको ये बात गाँठ बाँध लेनी है की चाहे लड़की आपको whatsapp पर रिप्लाई दे या न दे आपको, लड़की को गाली गलती से भी नहीं देनी है ।

व्हाट्सएप्प पर लड़की पटाना इतना भी आसान नहीं है जितना आप सोचते हैं, अगर सबसे मुश्किल कहीं पर लड़की पटाना है तो, वह है ऑनलाइन चैटिंग करके । अगर आपको फिर भी व्हाट्सएप्प पर बात करके ही लड़की पटानी है तो, इसपर हमारी एक विस्तृत आर्टिकल आप जरूर पूरा पढ़ें…(Coming Soon…)

#3. गाँव की लड़की कैसे पटाए ?

मुझे लगता है की पूरी दुनिया में अगर कहीं की लड़की पटाना सबसे ज्यादा मुश्किल है तो, वह है गांव की लड़की को पटाना । भाईसाहब यहाँ पर काम आ जाता है खतरे का क्योंकि गाँव में लड़की पटाने का कोई भी तरीका सही काम नहीं करता है, जो भी करो बिल्कुल सोच समझ के करो क्योंकि, गाँव में आशिकों के पिछवाड़े सबसे ज्यादा लाल होते हैं । अगर फिर भी आप एक सिरफिरे आशिक हो तो, ज्यादा टिप्स तो नहीं लेकिन कुछ साधारण तरीके हैं जिनसे आप गाँव की लड़की को पटा सकते हैं, जो इस प्रकार हैं:-

1) कभी भी लड़की को आँख न मारें, अगर लड़की ने आपको देख लिया तो आप सोच रहे होंगे की लड़की आपको इग्नोर करेगी या कुछ बोलकर निकल जायेगी लेकिन भाई ये गाँव है यहाँ…(पूरा पढ़ें…) Coming Soon…

अन्तिम शब्द ―

दोस्तों अभी आपने पढ़ा की, आप लड़की को कैसे पटाये ? अगर आपने इस पोस्ट को सही ही पढ़ा होगा और अच्छे से समझा होगा तो, अब आप लड़की पटाने में माहिर हो गए होंगे । अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो, हमे कमेंट के माध्यम से जरूर बतायें और अगर यह पोस्ट आपको बिल्कुल भी पसंद नहीं आयी तो भी हमे कमेंट में बताये की इस पोस्ट में आपको क्या कमी नजर आती है ताकि हम उस कमी को सही कर सके । ये भी बताए की, अभी तक आपकी कितनी गर्लफ्रैंड बनी हैं ।

ladki kaise pataye, ladki ko patane ke tarike, ladki ko patane ka formula in hindi

Leave a Comment

Open chat