(Pro Tips) लड़की कैसे पटाये – 2021 | Ladki Kaise Pataye ? – HR

ladki patane ke tarike, ladki kaise pataye, ladki kaise pataye jati hai
लड़की कैसे पटाये ?

यार आप सभी लड़की पटाने को जितना ज्यादा मुश्किल समझते यह उतना मुश्किल बिल्कुल भी नही है । अगर आप हमारे बताये गये, सही तरीके से लड़की को पटाने की कोशिश करते हो तो, लड़की को बहुत ही आसानी से पटा सकते हो । हमारे बहुत सारे दोस्त गूगल पर ये ही सर्च करते रहते हैं की लडकी कैसे पटाये लेकिन, उन्हें कोई भी ऐसी शानदार पोस्ट नहीं मिलती है जिसे देख और समझकर लड़की को पटा सकें ।

लड़की को कैसे पटाये ? 2021 के नये और बेहतरीन तरीके !

आज आप इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद ही यह महसूस करोगे की, अब आप लड़की पटा सकते हो । इस आर्टिकल को अंत तक ध्यान से पढ़े, चलिये आपको बेहतरीन 10+ तरीके बताते हैं –

  1. लड़की के बारे में जाने –

दोस्तों लड़की के बारे में जानने से मेरा मतलब, लड़की के बारे में केवल यह जानने से नही है की लड़की को कौन-सा रंग पसंद, लडकी को कौन सी सब्जी पसंद है; ये सब नहीं !!! मैं बात कर रहा हूँ की आपको ये पता होना चाहिए की, लड़की के माँ-बाप कौन हैं ?

उनकी आर्थिक स्थिति कैसी है, लड़की को किस चीज की सबसे ज्यादा जरूरत है । अब इस धरती पर ऐसा कोई भी इंसान नहीं है जो ये जिसकी सभी जरूरत पूरी हो चुकी हों, तो आपको लड़की की ऐसी जरूरत पता करनी है, जिसको पाने के बाद लड़की काफी खुश हो जाये ।

  1. लड़की को दिल से प्यार करो –

इससे मेरा मतलब यह है की अगर आप सच में लड़की पटाना चाहते हो तो लड़की को खिलौना बिल्कुल मत समझो । लड़की को केवल भोग-विलास के लिए अपना मत बनाओ । अगर आप लड़की की फीलिंग्स को समझते हो तो, 100% लड़की आपको चाहने लगेगी ।

आपको लड़की के साथ इतने अपनेपन से बात करनी है की, लड़की को यह लगे ही ना की, आप उसको पटाना चाहते हो । लड़की को ऐसा लगना चाहिए की आप उसे एक साधारण लड़की की तरह ही देखते हैं ।

★ Related Articles :-


◆ बिना ज्यादा मेहनत के लडकी का दिल कैसे जीते ?
◆ (गजब तरीका) कॉलेज की लड़की कैसे पटाये ?
◆ ये लव जिहाद क्या होता है ? (पूरी जानकारी)

  1. लड़की की इज्ज़त करना जरूरी है –

भाई आप कितने भी बड़े दादा हों, लड़की के सामने तो झुकना ही पड़ेगा, अगर यह चाहते हो की लड़की आपसे टूटकर प्यार करे, अगर यह चाहते हो की लड़की आपके प्यार लिए पागल रहे, तो उसको इज्जत तो देनी पड़ेगी । आपको लड़की ही नहीं लड़की के साथ रहने वाली लड़कियों की भी इज्जत करनी है,

जिससे ज्यादातर लड़की आपकी तारीफ करें, इससे लड़की चाहे न चाहे कहीं न कहीं उसके मन में आपके लिए एक जगह बन जाती है । बस इसके बाद आपको लड़की के सामने अपना प्यार साबित करना होता है । लड़की आपको जरूर पसंद करेगी ।

  1. लड़की की सुरक्षा की गारंटी –

आपको लड़की तभी पसंद करेगी, जब वह आपके साथ 100% सुरक्षित और पूर्ण महसूस करेगी । सुरक्षित से मेरा मतलब है की उसकी कोई भी परेशानी हो आप उसे चुटकियों में हल कर देंगे । आपके होते हुए उसे किसी भी लड़के की जरूरत की आवश्यकता ही न हो । अगर आप कॉलेज या स्कूल में पढ़ते हैं तो,

आपको इस बात का ध्यान रखना है की, कहीं लड़की किसी नोट्स या कॉपी, बुक आदि के लिए दूसरे लड़के के पास तो नही जा रही है क्योंकि इससे लड़की उसके साथ पूर्ण महसूस करेगी । लड़की को उस लड़के में अगर अपना ज्यादा फायदा लगा तो, वह आपकी तरफ देखना भी छोड़ देगी और उस लड़के को भाव देना शुरू कर देगी ।

ऐसे में होशियार लड़के बड़े ही कमीने होते हैं, उनसे आसानी से लड़की पट जाती है । अगर आप कॉलेज में हो और अगर सम्भव हो तो कुछ ऐसे बने रहो जिसकी लड़की को सबसे ज्यादा जरूरत हो क्योंकि कहीं न कहीं माँ-बाप के रिश्ते को छोड़कर 99% रिश्ते जरूरत पर टिके हुए हैं । 😂

  1. दूसरी लड़कियों को लाइन मत दो –

अगर आप सही में ये चाहते हैं की लड़की आपको खुद लाइन दे तो, आपको उस लड़की के मन में कुछ भी साफ नहीं होने देना है, लड़की को ऐसा भी नहीं लगना चाहिए की, आप उस लड़की के अलावा और किसी लड़की को नहीं पता सकते या लड़की को इस चीज की तो बिल्कुल भी भनक न हो की, आप उसके चमचे हो ।

अगर लड़की को एक बार यह समझ आ जाता है की आप उसकी हर बात मानते हो तो बहुत ही ज्यादा चांस है की, लड़की आपको अपना नौकर मान लेगी । निष्कर्ष यह है की आपको केवल लड़की के दिल में आना है समझ में नहीं.!!!💘

  1. लड़की की जरूरत पूरी करो –

अब कुछ लड़की तो होती हैं जिनकी सभी जरूरत उनके माँ-बाप पूरी कर देते हैं लेकिन, फिर भी बहुत सारी जरूरते होती हैं यार ! लड़की की जरूरत को पूरा करने के लिए पैसों की जरूरत होती है इसलिए भाई लड़की फ्री में नहीं घुमाई जाती है उसके लिए कुछ नौकरी आदि करें, पैसे कमाओ, बहुत लड़कियाँ आपके पीछे आएगी । जितना ज्यादा paisa कमाओगे उतनी ज्यादा लड़कियाँ आपसे प्यार करेंगी । यही कड़वी सच्चाई है ।

  1. जन्मदिन कभी मत भूलना –

ध्यान रहे इससे ज्यादा कीमती पॉइंट अभी तक नहीं आया था की, गलती से भी लड़की का जन्मदिन नहीं भूलना है । अगर आपको पता भी नहीं है तो भी जानने की कोशिश करें की लड़की का जन्मदिन कब है । हाँ! लड़की से उसका जन्मदिन मत पूछना, इससे थोड़ा खराब हो जाता है ।

आपको लड़की का जन्मदिन किसी और से ही पूछना है और लड़की को उसके जन्मदिन पर ही wish करना है, लड़की एकदम चौक जाएगी अगर आपके अलावा किसी ने भी लड़की को जन्मदिन की बंधाई नहीं दी होंगी तो । लड़की आपको सबसे अलग जरूर समझेगी ।

  1. गिफ्ट देकर लडकी पटाये –

ये चीज बहुत ही कम लड़के करते हैं की लड़की को गर्लफ्रैंड बनाने से पहले गिफ्ट नहीं देते हैं, हो सकता है की लड़की आपसे शुरू में गिफ्ट न ले लेकिन कम से कम जन्मदिन पर अगर आप लड़की को कुछ भी उपहार देते हो तो 90% चांस हैं की लड़की ऐसे मना नहीं करेगी । आपको उसके जन्मदिन का फायदा उठाना है और लड़की को एक अच्छा गिफ्ट जरूर देना है । इससे भी आपके बीच प्यार उत्पन्न होता है ।

  1. बात करने का तरीका –

कुछ लड़के क्या ज्यादातर लड़के या तो लड़की के सामने बेफिक्र होकर कुछ भी बोलते हैं या फिर उनका मुँह ही नहीं खुलता है और भी जल्दी जल्दी में पता नहीं क्या क्या बोल देते हैं ? कुछ लडको को लडकियों से बात करने में ही पसीना आ जाता है । आपको अगर बात करने में बहुत ज्यादा डर लगता है तो आप पहले से कुछ प्रश्न सोचकर लड़की के सामने जाए, इससे आपको घबराहट नहीं होगी ।

सबसे मुख्य बात की आपके बात करने का तरीका ऐसा होना जो आपकी बातों के एक एक शब्द लड़की के दिल को छूने चाहिए । लडकी से इतनी आराम से और इज्जत से बात करो की लड़की आपसे ज्यादा से ज्यादा बात करना चाहे ।

  1. धैर्य से काम लें –

देखिए ये कोई ऐसी विद्या नहीं है की आप बिना बात किए या बिना कुछ किये ही लडकी पता लोगे । आपको पहले मेरे बताये तरीकों को पढ़ना है, उनको समझने के बाद थोड़ा धैर्य रखना है, एकदम से अपने आप को नहीं बदलना है, वरना सब आपको सक की निगाह से देखेंगे । आपको धैर्य के साथ एक-एक स्टेप को फॉलो करते हुए धैर्य से लड़की को भी, आपको पूरी तरह से समझने का समय देना है ।

अंतिम शब्द –

आज की इस पोस्ट में हमने जाना की लड़की कैसे पटाये ? अगर आप इस पोस्ट को पढ़कर भी संतुष्ट नहीं हो तो आप हमारी एक अन्य पोस्ट भी पढ़ सकते हैं जिसमें हमने विस्तार से बताया है की अगर लड़की आपसे पहले से ही प्यार करती है तो कैसे जानें की क्या लड़की भी आपको पसंद करती है ।

इस आर्टिकल के बारे में आपके क्या विचार हैं, कमेंट बॉक्स में अपनी राय हमें जरूर बताये साथ ही यह भी बताए की आपको किस तरह के आर्टिकल पढ़ना ज्यादा पसंद है । मुझे अन्य आर्टिकल किस बिषय पर लिखने चाहिए ।

आपके सुझाव ही अगले आर्टिकल की नींव होगी । पोस्ट को शुरू से अंत तक अगर आपनेइस आर्टिकल को पढ़ा है तो मुझे पूरा यकीन है की आप लड़की को अपने प्यार में जरूर गिरा लोगे । धन्यवाद..!

Leave a Comment

Open chat