लड़की हो जाएगी आपके प्यार में पागल | Ladki Ko Pyar Me Pagal Kaise Kare

लड़की को अपने प्यार में खींचने के तरीके – बहुत सारे लड़के जब किसी लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं और जब वह लड़की उनको भाव नहीं देती है, तब उनके मन में यह सवाल आता है की, इस लड़की के मन में अपने लिए प्यार कैसे जगाए?

अगर आपको भी जानना है की किसी मनपसंद लड़की को अपने प्यार में पागल कैसे करें ताकि, लड़की आपको पाने के लिए तड़पे तो, इस पोस्ट में बताए तरीकों को फॉलो करे। अगर आप इस पोस्ट को बहुत ही ध्यान से पढ़ेंगे तो, यह तरीके आपके लिए 99.99% काम करेंगे।

Image पर क्लिक करें और सीक्रेट टिप्स जानें.

आखिर आप ऐसे कौन-कौन से काम कर सकते हैं, जिससे आपकी पसंद की लड़की आपको पसंद करने लगे और आपको किसी भी कीमत पर पाने के लिए वेताब रहे, इसके तरीके जानने के लिए आपको इस पोस्ट में बताई जानकारी पढ़नी चाहिए।

लड़की को प्यार के बारे में मत बताओ –

अगर लड़की को चल जाएगा की आप उससे प्यार करने लगे हो तो, वह आपकी वैल्यू करना कम कर देगी क्योंकि, जो चीज हमारे पास होती है, उसकी वैल्यू हमारे लिए कम जाती है।

केवल लड़की को मत भाव दो –

लड़कियों को समझ में आ जाता है की कौन-सा लड़का उसे किस नजर से देखता है। अगर आप केवल उसी लड़की से बात करेंगे, उसी लड़की की सबसे ज्यादा केयर करेंगे तो, केवल उस लड़की को ही नहीं बल्कि, उसकी दोस्त तक क पता चल जाएगा की, आप उसके प्यार में पागल हो और फिर काम बिगड़ जाएगा।

कोशिश करो की जिस लड़की को आप चाहते हैं, उसके अलावा भी सभी लड़कियों से बहुत ही रेस्पेक्ट के साथ हँसकर बात की जाए। शुरुआत में लड़की को आपकी कमजोरी न पता चले यह उसी के लिए है, यह केवल शुरुआत के लिए है।

लड़की की अटेंशन खीचों –

अगर बार-बार लड़की आपके बारे में सुनेगी, आपके बारे में कुछ अच्छा देखेगी, आपकी चर्चा सुनेगी तो, आपके बारे में ज्यादा से ज्यादा चीजें उसके मन में आएंगी। यह स्वाभाविक है की लड़की जब आपके बारे में सोचेगी तो, अगर आप उसे बॉयफ्रेंड मेटेरियल लगे तो, इस बारे में वह जरूर विचार करेगी।

लड़की से आगे रहो –

लड़कियों को ऐसे लड़के कम पसंद आते हैं, जो उनसे पीछे हों। मान लो अगर आप दोनों किसी कॉम्पिटेटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं और लड़की का सेलेक्शन हो जाता है और आपका नहीं हो पाता है तो, लड़की आपको अपना बॉयफ्रेंड बनाने की नहीं सोचेगी।

ऐसा कई बार रियल लाइफ में आपने भी देखा होगा की, कई साल पुराने रिलेशनशिप तक इस चक्कर में बेकार हो जाते हैं क्योंकि, लड़की लड़के से आगे निकल जाती है।

खासकर भारत की बात करें तो, लड़कियाँ अपने से आगे के लड़कों को ही पसंद करती हैं। ऐसे में लड़की को इम्प्रेस करने का यही तरीका है की, जिस फील्ड की लड़की है उसी फील्ड में उससे आगे बने रहो।

लड़की को आपकी जरूरत हो –

अगर आप लड़की के किसी बहुत जरूरी काम में लड़की के काम आते हैं तो, लड़की खुद आपके पास आएगी। मुख्य बात यह है की जहाँ हम सबसे ज्यादा रहते हैं हैं, जिसके साथ हम सबसे ज्यादा रहते हैं, वहाँ पर ही जीवनसाथी सबसे ज्यादा पसंद आते हैं।

आपने देखा होगा की, बच्चो की गर्लफ्रेंड उनके कॉलेज या स्कूल की ही सबसे ज्यादा होती है और जॉब करने वालों को अपने ऑफिस में लड़की या लड़का पसंद आने के चांस काफी ज्यादा होते हैं।

लेकिन यह भी तभी काम करता है जब, आप लड़की के लिए सबसे जरूरी हो। ऐसा नहीं होना चाहिए की अगर आप उस काम को नहीं कर रहे हैं तो, 10 और लड़के तैयार हों (अगर ऐसा हुआ तो लड़की को कोई और उड़ा ले जाएगा।)

अंतिम शब्द –

हाँ तो अब आपको लड़की को अपने लिए पागल करने का सही तरीका पता चल गया होगा। आशा करता हूँ आपने प्रत्येक बात को ध्यान से पढ़ा और समझा होगा।

इस पोस्ट में बताई बातों से मैंने मेरे काफी सारे दोस्तों की मदद की है, जिन लड़कों को लड़की को इम्प्रेस करने का सही तरीका भी नहीं आता, अगर वे भी इसे ट्राय करेंगे तो, सफलता मिलने के काफी चांस हैं। आपको ये जानकारी कितनी पसंद आई और आप इसे कितने स्टार देंगे कमेंट में जरूर लिखें।

Leave a Comment