सुन्दर लड़कियों का व्हाट्सप्प नंबर | Girls Whatsapp Numbers

साथियों क्या आप लड़की नहीं पटा पा रहे हो और आपकी कोई भी गर्लफ्रैंड नहीं है? अगर आप भी लड़कियों से व्हाट्सप्प पर बात करके उनको अपनी गर्लफ्रैंड बनाना चाहते हो, तो इस पोस्ट को बहुत ही ध्यान से पढ़ें क्योंकि, आज हम आपके लिए बहुत सारी लड़कियों का whatsapp Number भी लाए हैं, ताकि आप भी अपनी गर्लफ्रैंड बना सके।

बहुत सारे दोस्त हमसे यही सवाल करते है की भाई लड़की नही पट रही है और हम उसे अपनी गर्लफ्रैंड बनाना चाहते हैं, तो मैं उन्हें अपने ब्लॉग पर लिखे गए कुछ आर्टिकल शेयर करता हूँ जिससे उनको काफी लाभ मिलता है।

अगर आप भी लड़की को पटाना चाहते हो ताकि लड़की आपको खुद अपना मोबाइल नम्बर दे तो आपको, लड़की को पटाने के तरीके वाली यह पोस्ट जरूर पढ़नी चाहिए।

अगर आपने ऊपर दी गयी पोस्ट को पढ़ लिया है तो अब समय है आपको कुछ लड़कियों के व्हाट्सएप्प नंबर बताने का, ताकि, आप भी इन सभी whatsapp नम्बर पर बात करके अपनी गर्लफ्रैंड बना सकें ।

अगर आपको नंबर कॉपी करना है तो नम्बर पर long press करें, तो आपको नम्बर कॉपी करने का ऑप्शन आ जायेगा ।

ladkiyon ka number whatsapp, ladki ka phone number, ladki ka whatsapp number, खूबसूरत लड़कियों का नंबर,

Khoobsurat Ladkiyon Ka Whatsapp Number –

लड़की का नामनम्बर
रिया कुमारी96544545411
र्मिला ठाकुर75454544544
तनुजा पटेल86546565656
पूजा शर्मा96665656565
रोहिनी74545454545
पूनम यादव63362626525
मोनिका78787456465
ममता राय98956565655
रजनी96565656555
 नेहा ठाकुर78788989895
रागिनी8734524667
सोनम80250 65905

Note – किसी भी ऑनलाइन साइट पर आपको लड़कियों के सही व्हाट्सप्प नंबर नहीं मिल सकते क्योंकि, किसी के नंबर को इस तरह से उसकी अनुमति के बिना पब्लिक करना एक अपराध है। अगर आपको सही तरीके से लड़कियों से बात करनी है, आपको भी गर्लफ्रेंड चाहिए तो, पोस्ट को पूरा पढ़ें। (क्योंकि जुगाड़ हर चीज का मौजूद है)

लड़की से व्हाट्सप्प या मोबाइल नम्बर कैसे लें ?

अगर आप नहीं चाहते की, किसी भी लड़की का नंबर आप कहीं से चोरी करके उसको मैसेज करें, आप चाहते हैं की लड़की आपको खुद आकर अपना नंबर दे तो इसके लिए आपको लड़की को पटाना पड़ेगा।

अगर आपको नहीं पता की लड़की को कैसे पटाते हैं, उसका दिल कैसे जीतते हैं तो आपको पहले आप इस पोस्ट को पढ़ें और जहाँ तक मोबाइल व्हाट्सप्प नंबर की बात है, वह आप लड़की से बात करने वाले ऐप्स पर लड़की से चैट या वीडियो कॉल के जरिए ले सकते हैं, यह ज्यादा मुश्किल काम नहीं है।

अगर आप किसी जान-पहचान वाली लड़की को पसंद करते हैं और उसका नंबर लेना चाहते हैं तो, आपको नीचे दी गयी बातों को ध्यान से पढ़ना चाहिए।

लड़की को फ्रेंड बनाकर नम्बर लें –

अगर आप लड़की से बात करते हैं और आप उसे थोड़ा बहुत जानते भी हैं, तो आप उसे अपना दोस्त सबसे ज्यादा आसानी से बना लोगे । अगर आप लड़की से ऐसे ही नंबर मांगोगे तो लड़की शायद आपको नंबर न दे, लेकिन अगर पहले आप दोस्ती कर लेते हो, तो चाहे फिर आप लड़की से मजाक मजाक में भी उसका नंबर मांग सकते हो और काफी ज्यादा चांस है की लड़की आपको नंबर दे भी दे।

जल्दबाजी करना गलत है अगर आप लड़की को बिना दोस्त बनाये ही या दोस्ती करते ही सबसे पहले नंबर ही मांग लोगे तो लड़की समझ जाएगी की आप उसे अपना दोस्त केवल और केवल उसके मोबाइल नंबर या whatsapp number के लिए ही बनाये हैं, इससे लड़की आपके बात करने में भी ज्यादा दिलचस्वी नहीं दिखाएगी इसलिए नम्बर की जल्दबाजी बिल्कुल भी न करें।

लड़की का नम्बर न चुराये –

दोस्तों ये सबसे ज्यादा गलत बात है की आप लड़की का नंबर चुराकर फिर उसको मैसेज करते हो, इससे लड़की आपको नहीं जानती है तो वो आपको सबसे पहले ब्लॉक कर देती है और फिर से आप परेशान हो जाते हो की यार हमारे अंदर ऐसी क्या कमी है की लड़की भाव नहीं देती । लड़की आपको इसलिए ही ब्लॉक कर देती है क्योंकि वह आपको जानती ही नहीं और आप उससे प्यार की बाते लपेटे ही जा रहे हो ।

हमेशा याद रखे की सबसे पहले लड़की को अपनी गर्लफ्रैंड या सिम्पल दोस्त बनाये उसके बाद वह खुद ही आपको अपना नंबर दे देगी।

बार-बार कॉल से लड़की को परेशान न करें –

कुछ लड़के लड़की का नंबर मिलते ही पागल से हो जाते हैं, हर वक्त लड़की को कॉल कर करके परेशान करते हैं या हमेशा कुछ न कुछ मैसेज करते रहते हैं, यह आपकी इमेज को खराब ही करता है और लड़की आपके मैसेज की वैल्यू करना भी बंद कर देती है और अगर लड़की आपको जानती नहीं है तो, व्हाट्सप्प पे या किसी भी प्लेटफॉर्म पर आपको तुरंत ब्लॉक कर देती है।

अन्य टिप्स –

दोस्तों आपको लड़की का नंबर अगर मिल भी जाता है तो आप लड़की से सही से बात ही नही कर पाते हो । कुछ लड़के तो लड़की से whatsapp पे भी बात करते समय भी काफी डरते हैं और हड़बड़ाते बहुत ज्यादा हैं, इससे कुछ भी गलत टेक्स्ट सेंड कर देते हैं ।

आपको लड़की से बात करते हुए घबराना बिल्कुल नहीं है । आप कोई जंग के मैदान में थोड़ी हो, जो इतना डरकर बात कर रहे हो । अब अगर बात आती है की लड़की को शुरू में क्या मैसेज करें तो आपको सबसे पहले अपना परिचय ही देना चाहिए ।

आप शुरुआत Hiii..! या Hlw..! से कर सकते हैं । और शुरू में hi, hlw करने के बाद लड़की के ऑनलाइन आने और रिप्लाई करने का इंतजार करें, एकसाथ ही अपनी बात न लिख दें । लड़की से आराम से बात करें । अगर लड़की आपसे बात नहीं करना चाहती है तो भी उसको परेशान न करें, किसी और नम्बर पर बात करने का प्रयत्न करें ।

अंतिम शब्द –

आज आपने बहुत कुछ जाना जैसे, लड़की का whatsapp number, आपने इस पोस्ट के माध्यम से यह भी जाना की लड़कियों से उनका whatdapp नंबर कैसे लें । दोस्तों अगर आप इस पोस्ट को शुरू से अंत तक पूरा पढ़ते हैं तो मुझे पूरा विश्वास है की आप भी किसी न किसी लड़की को अपनी गर्लफ्रैंड जरूर बना लोगे

अगर आप इससे जैसी ही अन्य पोस्ट पढ़ना चाहते हैं तो नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें, इससे आप अन्य सुन्दर लड़कियों के whatsapp नम्बर भी आसानी से pa सकते हैं । तो इस पोस्ट में बस इतना ही, मिलते हैं अन्य किसी पोस्ट में !!! धन्यवाद..😊

ladki ka number whatsapp, ladkiyon ke whatsapp numbers ki list, ladki ka number, whatsapp number
Ladki ka Whatsapp Number
4.5/5 - (6 votes)

1 thought on “सुन्दर लड़कियों का व्हाट्सप्प नंबर | Girls Whatsapp Numbers”

Leave a Comment