शादीशुदा भाभी को पटाए (5 टिप्स ही काफी हैं)

* शादीशुदा भाभी को कैसे पटाए – क्या आप भी अपनी भाभी को पसंद करते हैं? यदि हाँ, तो आप अकेले ऐसे व्यक्ति नहीं हो जो अपनी भाभी को पसंद करते हैं और उनसे जायज या नाजायज सम्बन्ध बनाने के बारे में सोचते हैं बल्कि, ऐसे बहुत सारे युवा हैं जो, अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं को दिल दे बैठे हैं। आजकल तो अपना देश हो या विदेश, अपने उम्र से ज्यादा उम्र की महिलाओं तरफ ही युवा ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं।

हम इस पोस्ट में आपके सही या गलत होने पर चर्चा नहीं करेंगे बल्कि, हम बात करेंगे की आप जिस भी महिला को इम्प्रेस करना चाहते हैं उनको इम्प्रेस कैसे कर सकते हैं? इस पोस्ट में हमने 5 बेहतरीन तरीके बताए हैं, जो आपको 90% सफलता दिला सकते हैं। चलिए उन तरीकों को जानते हैं –

शादीशुदा औरत या भाभी को कैसे पटाए, शादीशुदा महिला,

भाभी को पटाना इतना मुश्किल नहीं होता जितना की आप समझते हैं। अगर आपने हमारी पहली पोस्ट में भाभी को पटाने के तरीके पढ़ चुके हैं तो, यह पोस्ट आपको ज्यादा अच्छी समझ आएगी। उस पोस्ट को पढ़कर आप भाभी को ज्यादा से ज्यादा 10 दिन में ही पटा लोगे। उसमें हमने सभी कुछ विस्तार से बताया है।

सबसे पहले आप एक बात जान लो की आप सभी भाभीयों को नहीं पटा सकते। उसके लिए आपको हमने पहली पोस्ट में भी बताया था की, ऐसी भाभी जो अपने पति से खुश ना हों, या उनके पति उनसे ज्यादा समय तक दूर रहते हों,आप ऐसी औरतों को पटा सकते हो।

1. शादीशुदा भाभी को लड़की मानकर तारीफ करें –

आप ऐसे समझो की भाभी की अभी शादी नही हुयी है। अब आप उन्हें कैसे पटाओगे? पहले तो इंप्रेस करना पड़ेगा ना! तभी I💗U बोल पाओगे। शुरुआत में आपको भाभी की थोड़ी-सी तारीफ करनी होगी, लेकिन थोड़ी मतलब थोड़ी! जितना आपकी भाभी को बुरा ना लगे।

इससे भाभी आपके सामने और ज्यादा से ज्यादा  सुंदर बनके आयेंगी ताकि आप उनकी फिर से तारीफ करो। जिससे वे रोज आपके सामने सबसे पहले आने की कोशिश करेंगी जिससे आप उनकी तारीफ कर सको, क्योंकि जो हमारी तारीफ करता है वो हमें अपने आप ही अच्छा लगने लगता है।

2. छोटे-छोटे तोहफे देकर –

जैसे लड़का अपनी girlfriend को समय समय पर gift देता है वैसे ही आपको भी समय समय पर भाभी को गिफ्ट देते रहिये, इससे आपकी भाभी आपसे काफी ज्यादा खुश रहेंगी। गिफ्ट कुछ ऐसा होना चाहिये जो रोज आपकी भाभी के सामने आये या वे रोज उपयोग करें। इससे उनको आपकी याद आती रहेगी।

3. भाभी को समय और इज्जत दें –

भाभी पटाने के टिप्स में सबसे महत्वपूर्ण यह है की आपको भाभी की सभी बातों को ज्यादा से ज्यादा मानना पड़ेगा। इसमें आपको अपना कीमती समय लगाना होगा।

अगर आपकी भाभी आपके पास ही रहती है तो इसमें सबसे बड़ा काम जो होता है वो घर की साफ-सफाई होती है। इसमें आपको भाभी का हाथ जरूर बटाना है क्योंकि, आपको भी पता होगा की साथ-साथ कोई भी काम करने से प्यार बढ़ता है |

इस बात का आपको खास ध्यान रखना है की शुरू में आपकी भाभी को पता नहीं चलना चाहिये की आप उन्हें पसंद करते हो क्योंकि शुरुआत में आप नहीं जानते की वः शादीशुदा भाभी आपके बारे में क्या सोचती हैं।

शुरू में भाभी को ऐसा नहीं लगना चाहिये की आप उन्हें गलत निगाह से देखते हो। आपको शुरू में वहाँ (👙) तो बिल्कुल नहीं देखना है, क्योंकि लड़कियों को सबसे पहले पता चल जाता है की कौन लड़का कहाँ देख रहा है। आपको शुरू में भाभी का उनके कामों में हाथ बटाना है | उन्हें ऐसा लगना चाहिये की उनके पति से ज्यादा अच्छे तो आप हो।

4. पैसे से महिला को इम्प्रेस करें –

अगर आपके पास पैसा है तो आप सबसे पहले भाभी को पटा लोगे। अगर आपके पास अच्छा पैसा है तो आप भाभी को गिफ्ट भी अच्छे से अच्छे दे सकते हो। अगर आप भैया से ज्यादा पैसे कमाते हो तो समझो सोने पे सुहागा, क्योंकि अगर सब-कुछ सही रहा तो आप केवल पैसे की ताकत से भाभी को 10-15 दिन में पटा लोगे पैसे की जरूरत सभी को है ऐसे में अगर आप भाभी की जरूरत को पूरा करोगे तो मुझे 80% विश्वास है की आपकी भाभी आपकी जरूरत को पूरा करेगी 😅 ये केवल 40% औरतों के ऊपर ही काम करता है।

5. कुछ भाभी ऐसी भी होती हैं जो खुद आपको पटाना चाहती है। आपको उनके इशारों को भी समझना पड़ेगा, क्योंकि अगर आप वे इशारे समझ गये तो इतने सब कुछ करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। आप जिस काम को 15 दिन बाद करते वो आप पहले या दूसरे दिन ही कर लोगे। 

कुछ भाभीयाँ तो ऐसी भी होती हैं जिनके सामने अगर आप गाली दो तो ये आपको शेर मानती है लेकिन, ये केवल 5% औरतों के साथ ही है।

इसे भी पढ़ें :- सुहागरात में क्या होता है और इसे क्यों मनाते हैं?

अन्तिम शब्द –

तो बस आज के आर्टिकल में इतना ही, मिलते हैं किसी और बेहतरीन, शादीशुदा भाभी को कैसे पटाए से सम्बन्धित आर्टिकल में। अगर आपको अब भी अधिक तरीके जानने हैं, जिनसे किसी भी महिला को इम्प्रेस किया जा सके तो, आप कमेंट में जरूर बताएं।

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

अर्निंग ऐप्स से पैसे कैसे कमाए (3 धाँसू ऐप्स) कब्ज से छुटकारा पाने के लिए 99% कारगर घरेलू नुस्खे गर्मियों में छाछ पीने के 5 गजब के फायदे जल्दी वजन घटाने के लिए एलोवेरा है जबरदस्त लड़कों की इन आदतों पर फिदा हो जाती हैं लड़कियाँ