(Pro Tips) लड़की कैसे पटाई जाती है ? Ladki Kaise Pataye Jati Hai

ladki kia tarah pataye jati hai, ladki kaise pataye, ladki patane ke tareeke
लड़की किस तरह पटाई जाती है ?

आपने लड़की पटाने के बहुत सारे तरीके देख लिए होंगे लेकिन अगर फिर भी आपकी कोई भी गर्लफ्रैंड नहीं है, तो दो बातें हो सकती हैं, या तो आप टिप्स को सही से फॉलो नहीं करते या अभी तक आपको किसी ने बताया नहीं है की आखिर लड़की कैसे पटाई जाती है ?

मुझे नहीं पता की आपने आज से पहले लड़की पटाने के कौन-कौन से तरीके पढ़े और आजमायें हैं । मुझे केवल इतना पता है की अगर आप इस पोस्ट को सही तरह से पूरा पढ़कर सही तरह से प्रयोग करते हैं तो, आप लड़की पटाने में माहिर बन जाएंगे । अगर आप ऐसे ही प्रो टिप्स जानना चाहते हैं तो पढ़ते रहिये, और इसी के साथ पोस्ट के मुख्य भाग को शुरू भी करते हैं –

Note:- अब मैं अंतिम बार यह बात बता रहा हूँ की, ऐसा नहीं है की आप शुरू की टिप्स न पढ़े और पहले ही सबसे अंत की टिप्स पढ़ना शुरू कर दे । जब आप शुरू से पोस्ट को पढ़ेंगे, तभी अच्छे से समझ पाएंगे कि, कौन से तरीके को कब और कैसे इस्तेमाल करना है ।

स्कूल, कॉलेज की लड़की को कैसे पटाये ? / टॉप तरीके

अब यार अगर मैं आपको बताऊँ तो इस जगह पर लड़की को पटाना सबसे ही ज्यादा आसान होता है क्योंकि अगर आप कॉलेज में थोड़ी बहुत क्लास लेने जाते हो तो, सभी लड़की हो या लड़के सभी आपको पहचान जाते हैं, जिससे आप उनसे कम से कम बात तो कर ही सकते हैं । तो जैसे जैसे मैं आपको टिप्स बताता हूँ, ठीक इसी प्रकार फॉलो करने हैं –

  1. अपने कपड़ों पे ध्यान दो ―

अब ये आपको देखना है की आप अपने को दूसरों से अलग कैसे दिखा सकते हो क्योंकि सबसे पहले आप लड़की से बात करो या न करो, लड़की की तरफ देखो या मत देखो । अगर आप लड़की के सामने से निकलते हो तो लड़की आपको देखेगी ही देखेगी और सबसे पहले उसकी निगाहें आपके कपड़ों की तरफ ही होंगी । कई बार हो सकता है की अगर आप सामने से आ रहे हो तो आपको बता दूं की लड़की की निगाह आपके जूतों पर सबसे पहले जाती है । एक बात का ध्यान रखे की बच्चों वाले जूते बिल्कुल भी न पहन कर जाये । बिल्कुल ही सिम्पल जूतों का प्रयोग करें, जिनका रंग भी थोड़ा हल्का हो ।

  1. अपनी बॉडी पर ध्यान दें –

अब ये सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है की आपकी बॉडी पर चाहे सिक्स पैक न हों लेकिन, आपको अपने शरीर को बहुत ही अच्छे आकर में रखना है । अगर आपके बॉडी शेप ही अच्छी नहीं होगी तो आपने जो पहले पॉइंट पढ़ा की अच्छे कपड़े पहनों वो बेकार हो जाएगा । आप चाहे कितने भी अच्छे कपड़े क्यों न पहन लें अगर आपके पास एक अच्छी पर्सनेलिटी नहीं है तो सब बेकार है । 

अच्छी बॉडी बनाने के लिए आपको योग, व्यायाम आदि का सहारा लेना चाहिए । अगर आपने पॉइंट 1और पॉइंट 2 पढ़ लिए तो इससे ये होगा की आप लड़की के सामने शुरू में ही अपनी बेइज्जती कराने से बच जाओगे । लड़की कम से कम आपको देखकर ही रिजेक्ट नहीं करेगी ।

  1. बालों के स्टाइल, कलाई घड़ी, चेहरे का ध्यान रखे –

अब कुछ लड़के हनीसिंह बनके लड़की के सामने घूमते हैं और ये सोचते हैं की लड़की उनको देखकर हँस रही है मतलब अब वह पट जाएगी लेकिन उन मूर्खों को यह नहीं पता होता की लड़की लड़के को हँसकर नहीं देख रही है, बल्कि देखकर हँस रही है । लड़की हमेशा ऐसे लड़को को अपने मन में ही रिजेक्ट कर चुकी होती है जो ज्यादा ओवर एक्टिंग करते हैं । 

अगर तुम लड़की की निगाहों में आना चाहते हो तो अपने फेस का सबसे पहले ध्यान रखे । वो सब अब नहीं चलता की काले हुए तो क्या हुआ दिलवाले हैं 😅। जैसा की मैने ऊपर बताया है की, अपने कपड़ों का, अपनी बॉडी का, अपने हेयर स्टाइल का, अपने फेस का अच्छे से ख्याल रखें क्योंकि लड़की आपसे बात करने से पहले इन सारी चीजों से ही बात करती है ।

  1. लड़की से थोड़ी-थोड़ी बातचीत करें ―

अब अगर लड़की पटानी है तो बात तो करनी पड़ेगी । अब कुछ लड़कों को लड़की के सामने आते ही बात ही ध्यान नहीं आती है । तो मैं आपको बताता हूँ की आपको बात को शुरू कैसे करना होता है ? अगर आप कॉलेज में नये हो तो आपको तो एक आसान-सा बहाना मिल जाता है लड़की से उसका परिचय पूछने का । 

आप अपना इंट्रोडक्शन दे लड़की को, उससे क्लास के बारे में बात करें, (अगर लड़की आपसे कुछ दिन पहले से ही कॉलेज आ रही है तो) कॉलेज के बारे में बात करें, लेकिन ये सभी बातें आपको एक सरीफ बच्चे की तरह ही पूछनी हैं, लड़की को ऐसा लगना चाहिए की आप सच मे उससे पूछ रहे हो, न की केवल बात करने की कोशिश कर रहे हो । 

शुरू में जब जान-पहचान होती है तो लड़की से बहुत ज्यादा बातें नहीं करनी है और मुझे लगता है की लड़की भी किसी अनजान से शुरू में ही इतनी बात करना पसंद नहीं करती (उनका एटीट्यूड बीच मे आता है ।😁)।

  1. हेल्प मांगों या हेल्प करो –

अब कम से कम लड़की को आपका नाम तो पता होगा । आप सोच रहे होंगे की हेल्प करके ladki kaise pataye jati hai. जानने के लिए पोस्ट पढ़ें – अब आपको या तो लड़की की हेल्प करनी है या लड़की से सहायता लेनी है । कोशिश ज्यादा ये करें की आप ही लड़की की सहायता करें वो भी तब जब कोई भी उसकी हेल्प न कर रहा हो । 

जिस भी लड़की को आप पटना चाहते हैं, जरूरी नहीं की पूरे कॉलेज में आप ही उसे पटना चाहते हो । अगर लड़की को किसी भी काम मे कुछ हेल्प चाहिए /अबे यार..😬) चलो उदाहरण से समझते हैं – 

मान लो की आप सब क्लास में बैठे हो लड़की को 2 मिनट के लिए कोई सामान की जरूरत हुई जैसे कॉपी की, अब लड़की अगर पूरी क्लास से कॉपी मांगती है तो आपको पता ही होगा लड़की को कॉपी देने के लिए सब भाग कर आते हैं तो उस समय उस भीड़ में आपको नहीं भागना है । लेकिन अगर लड़की कॉपी मांगती है लेकिन आपके अलावा किसी की भी कॉपी पूरी न हो तो आपको उस समय पर लड़की को कॉपी जरूर देनी है ।जिससे लड़की पर आपका अच्छा प्रभाव जरूर पड़ेगा ।

  1. लड़की को अपना दोस्त बनायें –

अब आप लड़की से थोड़ी ज्यादा बातचीत शुरू करें (बहुत ज्यादा बातचीत भी नही) । आपको देखना है की कौन कौन लड़की के दोस्त बन चुके हैं । ये आपके लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है की आप कभी भी लड़की के दोस्त से लड़ाई न करें । वरना लड़की पटाने के बात तो दूर लड़की आपसे बात भी नहीं करेगी । 

आपको अगर सच में ऐसी लड़की चाहिए जो हमेशा आपके साथ रहे और आपको अपने जीवन साथी की तरह चुने तो आपको ऐसी लड़की के लिए मेहनत को करनी होगी । हाँ तो मैं आपको बता रहा था की लड़की को दोस्त बनाते ही या उससे पहले ही लड़की की फ्रेंड्स को भी अपनी फ्रेंड बना लो । इससे लड़की की निगाह आप पर ज्यादा रहेगी । इसमें क्या होता है की अगर लड़की की दोस्त आपके बारे में बात करेंगी तो लड़की के कानों में आपका नाम सबसे ज्यादा रहेगा ।

  1. अच्छे लड़कों का ग्रुप जॉइन करें –

लड़की पर इसका सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ता है । आपका ग्रुप देखकर ही लड़की आपको जज करती है । अगर आप ऐसे लड़को के साथ रहते हो, जो लड़की देखते ही पागल हो जाते हैं, और उनका ध्यान सबसे पहले वहीं जाता है तो उनका साथ सबसे पहले छोड़ दो क्योंकि लड़की को सबसे पहले पता चल जाता है की क्लास का कौन-सा लड़का कैसा है । 

अगर लड़की को आपकी संगत अच्छी नहीं लगी तो आपका हो गया कल्याण !!! ऐसे लड़को को अपने साथ राखों जो होशियार हों, लड़की उनको अच्छा मानती हो । लड़की को अच्छा दिखाने के चक्कर में ज्यादा सीधे नहीं बनना है क्योंकि तलवार का काम तलवार करती है और सुई का काम सुई करती है । अगर तलवार निकलने की जगह सुई निकलोगे तो घण्टा लड़की पटेगी । पोस्ट अच्छी लग रही है । पोस्ट अच्छी नहीं लग रही है । आर्टिकल समझ में ही नहीं आ रहा है ।


Leave a Comment

Open chat