तुरंत लोन कैसे मिलेगा (5 मिनट में लोन अप्रूव) तुरंत मिलेगा एमरजेंसी लोन

तुरंत लोन कैसे मिलेगा – आज हम बात करेंगे की यदि आपके सामने कोई एमरजेंसी आ जाती है और आपको कुछ पैसों की जरुरत पड़ जाती है, ऐसी स्थिति में आपको तुरंत लोन कैसे मिल सकता है और यह पर्सनल लोन आपको कौन देगा और कितने ब्याज पर देगा? यह पूरी विस्तृत जानकारी आज के इस पोस्ट में आपको जानने को मिलेगी।

अगर आपको जल्दी से जल्दी पैसे चाहिए तो, हम आपको ऑफलाइन माध्यम से लोन के लिए अप्लाई करने की सलाह नहीं देंगे क्योंकि, इस पूरी प्रोसेस में बहुत ज्यादा समय लगता है और आपको लोन मिलने में 3-4 दिन तक का समय भी लग सकता है।

Image पर क्लिक करें और सीक्रेट टिप्स जानें.

तुरंत लोन के लिए आपको ऑनलाइन ऐप्स की सहायता लेनी चाहिए क्योंकि, इस तरह के मोबाइल ऐप्स बिना ज्यादा छानबीन के ही लोन प्रोवाइड कर देते हैं। बस आपको शुरुआत में इस बात पर ध्यान देना होता है की, आपको लोन चुकाते वक्त कितना ब्याज देना होगा।

आपको ऐसे ऐप्स को ही चुनना है, जिसकी सालाना ब्याज दर सबसे कम हो। वैसे तो हमने इस पोस्ट में जिन 4 मोबाइल ऐप्स और एक प्राइवेट बैंक के बारे में बताया है, वे आपको कम से कम ब्याज दर पर जल्दी से जल्दी लोन देने का वादा करते हैं, तो चलिए जान लेते हैं की, यह सभी कौन से ऐप्स और बैंक हैं?

तुरंत ऑनलाइन लोन कैसे मिलेगा, सीधे बैंक में

कुछ लोग जिनको ऑनलाइन की ज्यादा जानकारी नहीं होती, वे सोचते हैं की बिना बैंक जाए लोन हमें कैसे मिलेगा? उन सभी को हम बता दें की कोई भी बैंक या ऐप से लोन लेने पर आपको बैंक या कंपनी के ऑफिस जाने की जरुरत नहीं पड़ती है, बल्कि लोन सीधा आपके बैंक अकाउंट में आ जाता है।

Loaney से तुरंत लोन के लिए अप्लाई करें –

यह तत्काल लोन लेने के लिए अच्छी ऐप है, साथ ही इस ऐप के अनुसार जिनका सिविल स्कोर अच्छा नहीं है यह ऐप ऐसे लोगों को भी लोन देती है और यह ऑनलाइन लोन की सर्विस 24*7 उपलब्ध है।

अगर आपको छोटे-मोटे खर्चे जैसे, दवाई का खर्च, बच्चों के या खुद के स्कूल-कॉलेज की फीस, यात्रा आदि के लिए पैसों की जरुरत है तो, यह ऐप लोन के लिए बेस्ट है, इसकी मदद से आप ₹200 से ₹20,000 तक का पर्सनल लोन तुरंत ले सकते हैं।

इसे पढ़ें: अभी 10,000 के लोन के लिए यहाँ अप्लाई करें

Loaney App से लोन लेने के लिए योग्यता –

इसकी एक अच्छी बात यह भी है, की आपकी उम्र 18 बर्ष से ऊपर होनी चाहिए वरना, बहुत सारी कंपनी लोन के लिए 21 बर्ष न्यूनतम उम्र माँगती है, इसलिए स्टूडेंट्स उनका लाभ नहीं ले पाते हैं। लोन लेने के लिए अन्य जरूरी योग्यता –

  • आप भारत के नागरिक हों।
  • आपकी सैलरी या अन्य कोई आय का साधन आपके पास हो।
  • आपकी उम्र 65 बर्ष से कम हो।
  • आपके नाम से बैंक अकाउंट हो।
ऐप का पूरा नामLoaney – Instant Personal Loan
यह ऐप प्ले स्टोर पर हैहाँ
ऐप के डाउनलोड्स5 लाख से भी ज्यादा
स्टार रेटिंग3.0/5 (यह अच्छी रेटिंग है)
ऐप की साइज़2.4MB
ऐप किस तरह का लोन देती हैपर्सनल लोन
कितना लोन ले सकते हैं₹200 से ₹20,000 तक
ब्याज दर36% प्रति बर्ष
प्रोसेसिंग फीस15% (इसमें GST भी शामिल है)
देर से पेमेंट करने पर फीसअन्य 18%
लोन लेने के लिए जरूरी डाक्यूमेंट्ससेल्फी, पैन कार्ड, आधार कार्ड
ऑफिशियल वेबसाइटhttps://loaney.in/
कांटेक्ट ईमेल आईडी[email protected]
ऐप की डाउनलोड लिंकDownload Loaney App

Loaney से लोन लेने के अप्लाई कैसे करें?

तुरंत लोन कैसे मिलेगा, तुरंत लोन कैसे ले, 5 मिनट में लोन कैसे मिलेगा, एमरजेंसी लोन कैसे मिलेगा,

Loaney द्वारा लोन लेने के लिए अप्लाई करने का प्रोसेस बहुत ही आसान है, बस आपको 2-4 स्टेप्स को फॉलो करना है, यदि आप अपने आप को Loaney App द्वारा लोन प्राप्त करने के योग्य सिद्ध कर पाते हैं तो, आपका लोन अप्रूव हो जाएगा। अप्लाई करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स फॉलो करें –

  • सबसे पहले ऊपर टेबल में दिए लिंक पर क्लिक करके ऐप को डाउनलोड करें।
  • अब ऐप को ओपन करें और साइन अप करें। (अपनी निजी जानकारी भरें, मोबाइल नंबर आदि)
  • अब ऑनलाइन डॉक्यूमेंट सम्मिट करें। (जैसे – आधार कार्ड, पैन कार्ड)
  • पर्सनल लोन चुनकर अप्लाई करें।
  • आपका लोन मात्र 2 मिनट में ही अप्रूव या रिजेक्ट हो जाएगा।
  • अप्रूव होने की स्थिति में लोन आपके बैंक अकाउंट में अगले 10 मिनट में भेज दिया जाएगा।
  • अब आप लोन राशि का इस्तेमाल कर सकते हैं।

SmartCoin ऐप द्वारा तुरंत लोन लें –

यह ऐप भी प्ले स्टोर पर मौजूद है, और साथियों इस ऐप को तो लगभग 10 लाख डाउनलोड मिल चुके हैं, आप इसी से इस ऐप की प्रसिद्धि का अनुमान लगा सकते हैं।

पर्सनल लोन लेने के लिए यह एक शानदार ऐप है, जो भारतीय लोगों को कुछ ही मिनटों में लोन दे देता है। आप इस ऐप द्वारा 4000 से 1 लाख रूपये तक का पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं। इसमें आपको लोन चुकाने के लिए 62 दिन से 1 साल तक का समय मिल जाता है, जो काफी है।

अगर लोन पर लगने वाले ब्याज दर की बात करें तो, यह 0-30% सालाना है, आपको कितनी ब्याज दर पर लोन मिलेगा यह इस बात पर निर्भर करेगा की, आपकी आय के क्या स्रोत हैं और ऐप आपको लोन देने में कितना रिस्क महसूस करता है।

ऐप का पूरा नामSmartCoin – Instant Personal Loan
यह ऐप प्ले स्टोर पर हैहाँ
ऐप के डाउनलोड्स1 करोड़ से भी ज्यादा
स्टार रेटिंग4.0/5 (यह अच्छी रेटिंग है)
ऐप की साइज़23MB
ऐप किस तरह का लोन देती हैपर्सनल लोन
कितना लोन ले सकते हैं₹400 से ₹100000 तक
ब्याज दर0%-30% प्रति बर्ष
प्रोसेसिंग फीसलगभग 2.5% से 7% तक
ऑफिशियल वेबसाइटhttps://smartcoin.co.in/
कांटेक्ट ईमेल आईडी[email protected]
ऐप की डाउनलोड लिंकDownload SmartCoin App

SmartCoin App में लोन के लिए कौन अप्लाई कर सकता है?

इस बारे में ऐप बहुत ज्यादा जानकारी शेयर नहीं करता है, ऐप अनुसार अगर आपके पास कोई भी आय का साधन है तो, आप लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं, इसके साथ ही कुछ चीजें और भी जरूरी होती ही हैं, जैसे आपकी उम्र 18 बर्ष से ज्यादा, आप भारत के नागरिक और आपका बैंक अकाउंट आदि।

यह अच्छा ऐप है, आप इसको डाउनलोड करके आसानी से लोन के लिए अप्लाई कर पाएंगे।

अंतिम शब्द –

तो दोस्तों क्या सोचा कौन से ऐप से या कौन से बैंक से लोन लेना सही रहेगा? हमने आपको पाँचों ऐप्स और बैंक के बारे में पूरी जानकरी दे दी है, अब आप इन सभी की एक दूसरे से तुलना करके आसानी से निर्णय ले सकते हैं की, आपके लिए कौन सा ऑप्शन अच्छा है। जहाँ तक बात है तुरंत लोन देने की तो, मैं आपको बता ही चुका हूँ कि ये सभी तुरंत लोन देने वाले ऐप्स हैं और HDFC Bank भी मिनटों में लोन देने का वादा करता है।

अगर आपका लोन लेने से सम्बंधित कोई अन्य प्रश्न है तो, आप उसका उत्तर इनमें से किसी भी ऐप या बैंक की कस्टमर केयर पर कॉल या मैसेज के जरिए पूछ सकते हैं और हम भी आपको यही सुझाव देते हैं की, कहीं से भी लोन लेने से पहले कस्टमर केयर पर अपने लोन से सम्बंधित सभी प्रश्नों के उत्तर जान लें, उसके बाद ही लोन के लिए अप्लाई करें ताकि, आपको लोन चुकाते वक्त समस्या का सामना न करना पड़े।

Leave a Comment