तुरन्त 10000 का लोन कैसे ले | 10000 Ka Loan Kaise Milega – HR

दोस्तों, क्या आपको भी पैसों की जरूरत है और आपको सिर्फ दस हजार रूपये ही जरूरत है, आप लोन लेना चाहते हैं लेकिन, आप नहीं जानते हैं की 10000 का लोन कैसे ले तो, यह पोस्ट मुख्यतः आपके लिए ही लिखी गई है । यह पोस्ट पढ़कर आप यह आसानी से समझ पाएंगे की, सबसे सस्ती दरों पर loan कहाँ और कैसे मिल सकता है ।

अगर कोई भी व्यक्ति लोन लेना चाहता है तो, उसके पास मुख्यतः तीन तरीके होते हैं, या तो आप बैंक में जाकर सभी डाक्यूमेंट्स दिखकर लोन ले सकते हैं या आप किसी सरकारी योजना के तहत लोन ले सकते हैं, जिसमें कई बार आपको काफी छूट भी मिल जाती है, या फिर आप PlayStore पर मौजूद भरोसेमंद Apps के जरिए भी लोन ले सकते हैं।

अगर आपको किसी लोन वाली सरकारी योजना के बारे में जानना है, या आपको बैंक से लोन लेने की पूरी प्रक्रिया के बारे में जानना है तो, आप इन लिंक्स पर क्लिक करके अन्य पोस्ट पढ़ सकते हैं क्योंकि, इस पोस्ट में हम केवल आपको ऐसे 10 Mobile Apps के बारे में बताएंगे जिनके जरिए आप बहुत ही आसानी से Personal loan पा सकते हैं

10000 का लोन कैसे ले, ऑनलाइन लोन कैसे प्राप्त करें, 5 मिनट में लोन कैसे लें,
10000 Ka Loan Kaise Milega

PaySense App से लोन लें

इस शानदार app की मदद से आप घर बैठे-बैठे अपने मोबाइल की मदद से ₹5000 – 5लाख रूपये तक का पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं । इस app द्वारा लोन लेने पर आपको 16% से 26% बार्षिक ब्याज चुकाना होगा । मुझे यह app इसलिए ज्यादा पसंद आता है क्योंकि, इस app में loan approve होने के 1-2 घण्टे बाद ही loan आपके बैंक account में आ जाता है, जिसका प्रयोग आप नया वाहन खरीदने, नये कपड़े खरीदने, घर की सजावट या यात्रा आदि में कर सकते हैं लेकिन, PaySense App से loan लेने के लिए आपको इनके द्वारा बनाए गए कुछ नियम व शर्तों पर खरा उतना पड़ेगा जो निम्नलिखित हैं –

PaySense App द्वारा loan लेने के लिए नियम व शर्तें –

  1. आप भारत के निवासी हों ।
  2. आपकी उम्र 21 से 60 साल के बीच होनी चाहिए ।
  3. अगर आप दिल्ली या मुम्बई शहर के निवासी हैं तो, आपकी Take Home Salary (take home salary का मतलब होता है कि, आपकी salary से सभी टेक्स कटने के बाद जो वेतन आपको मिलता है) 18,000 से ज्यादा होनी चाहिए ।
  4. मुंबई और दिल्ली के अलावा अन्य locations वाले व्यक्तियों को थोड़ी-सी छूट दी गई है, इसमें आपकी take home salary 15,000 से ऊपर होनी चाहिए ।
  5. PaySense द्वारा पर्सनल लोन देने की यह सेवा भारत के 180+ शहरों में ही दी जाती है, यदि इन 180+ शहरों में आपका शहर भी है तो, आपको लोन मिल सकता है ।

अगर आप इस सही समय पर EMI नहीं भर पाते हैं तो, आपको विलंब भुकतान शुल्क ₹500 + 18% GST भी देना होता है, इसके अलावा इस app से पर्सनल लोन या अन्य loans लेने से सम्बंधित अन्य सभी जानकारी के लिए आप, इनकी website gopaysense.com पर भी visit कर सकते हैं या email id [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं, और पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । इनके app को आप नीचे दिए गए Download PaySense App बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं ।

paysense se 10000 ka loan kaise le, 10000 का लोन कैसे ले, app से loan लेने का तरीका,

Nira App से 10000 का लोन कैसे ले

इस app की मदद से आप केवल 10,000₹ ही नहीं बल्कि, ₹5000 – 1लाख रूपये तक का पर्सनल लोन 5 मिनट में ले सकते हैं, वह भी केवल 2% मासिक ब्याज दर से । इस app को use करने में आपको कुछ भी असुविधा न हो इसलिए इस app में आपको भाषा बदलने का ऑप्शन भी दिया गया है ताकि आप, app का इस्तेमाल हिन्दी या अपनी अन्य भाषा में कर सकें । इस app से आप न्यूनतम 3 महीने और अधिकतम 12 महीने के लिए पर्सनल लोन ले सकते हैं ।

Money Tap

Dhani

CASHe

Home Credit

PayMe India

Money View

mPokket

India Lends

अन्य शब्द :-

तो दोस्तों आपको यह पोस्ट कैसी लगी, हमें कमेन्ट में जरूर बताएं और आपको इन सभी apps में कौन-सा app सबसे ज्यादा पसंद आया, यह भी जरूर बताए ताकि अन्य सभी पढ़ने वाले व्यक्ति भी जान सके की, उन्हें किस app द्वारा loan लेना चाहिए ।

अगर आपको apps के जरिए नहीं बल्कि, अपने नजदीकी बैंक में जाकर ही लोन लेना है तो, आपके लिए नीचे दी गई पोस्ट बहुत पसंद आ सकती हैं, आपको अपने आस-पास के बैंक से सम्बंधित पोस्ट लिंक पर क्लिक करना है और आपको उस बैंक में लोन लेने की पूरी प्रकिर्या के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी ।

अन्य पोस्ट पढ़ें :- Home Page पर जाएं ।

4.5/5 - (6 votes)

Leave a Comment