चाची को कैसे पटायें ?(टॉप 10+ तरीके) •Chachi ko Kaise Pataye – HR

आज की इस एक और शानदार blog post में, जिसमें हम आपको बतायेंगे की चाची को कैसे पटायेंं ? अगर आप इस पोस्ट को अच्छी तरह से पढ़ते हैं तो आपको काफी ज्यादा सहायता मिलेगी | आपको अच्छे से पता चल जायेगा की chachi ko kaise pataye ? इससे आपका काम 90% तक आसान हो जायेगा । तो चलिये शुरू करते हैं –

सबसे पहले आपको अपनी चाची की जिन्दगी में देखना होगा की वे कितनी खुश है । क्योंकि, ज्यादातर औरतें दो तरह की होती हैं,

a) अपनी जिन्दगी में खुश ।
b) केवल खुशी दिखाना ।

आपको इस बात को जानना पड़ेगा की आपकी चाची उपरोक्त a,b में से कौन सी है ? जब आप ये समझ जायेंगे की आपकी चाची किस तरह की हैं, तो उन्हें पटाने मे आसानी होगी ।

जिन्दगी में खुश — इसमें ऐसी चाची आती है जो अपनी जिन्दगी में सबसे ज्यादा खुशी से रहती है जो अपनी जिन्दगी को को खुल कर जी रही होती है । इनके पति भी इनकी काफी ज्यादा इज्जत करते हैं और इनकी सारी बात मानते हैं ।  

★ Related Articles :-


◆ 2021 में लड़की कैसे पटाये ?
◆ (गजब तरीका) कॉलेज की लड़की कैसे पटाये ?
◆ ये लव जिहाद क्या होता है ? (पूरी जानकारी)

केवल खुशी दिखाना — इसमें कुछ चाची ऐसी होती हैं की वे इतनी ज्यादा खुश नहीं हैं लेकिन अपने आप को खुश दिखाती है | अब आप सोच रहे होंगे की ये बात आपको कैसे पता चलेगी की आपकी चाची खुश नहीं है ।

इसके लिए आपको कुछ विशेष बातो पर ध्यान देना है जैसे- आपकी चाची के पति उन्हें कितना खुश रखते हैं, कही पति पत्नी में ज्यादा लड़ायी-झगड़ा तो नही होता । क्या आपके चाचा आपकी चाची की ज्यादा बात मानते हैं या नहीं ? या फिर आपके चाचा आपकी चाची से कुुुुछ दूर-दूर रहते हैं ।

अब तक आप समझ चुके होंगे की उपरोक्त विकल्प है से आपकी चाची किस तरह की है ।

अगर आपकी चाची इसमें से a के जैसी है, आपकी चाची आराम से हैं उन्हें किसी की आवश्कता नहीं, तो हम आपको बता दे की ऐसी चाची को पटाना शुरूआत में आपके लिये काफी मुश्किलभरा या डर से भरपूर हो सकता है । लेकिन अगर आप पोस्ट को पूरा पढ़ेंगे तो हो सकता है आपको 80% तक मदद हो जायेगी ।

इसे भी पढ़ें – लड़की को कैसे पटाये ? (जबरदस्त तरीका)

लेकिन अगर चाची b विकल्प जैसी हैं जो कुछ कम खुश है या जैसा आपने b विकल्प में पढ़ा… तो आप काफी ज्यादा लक्की हो क्योंकि आप अपनी चाची को पटाने मे जल्दी कामयाब हो सकते हो । तो जानते हैं की हम चाची को किन तरीको से पटा सकते हैं ?

चाची को पटाने के मस्त उपाय / टॉप 10+ तरीके

1. चाची की पिछली जिन्दगी जानें —

हाँ ये सबसे बेहतरीन तरीका है अगर आपने ये तरीका सही तरह से किया तो 85% सम्भावना है की आप चाची को आसानी से पटा लोगे । तो अब आप सोच रहे होंगे की हमें चाची की कमजोरी पता कैसे चलेगी ? तो हम आपको बताते है, आपको अगर अपनी चाची की कमजोरी पता करनी है तो आपको सबसे पहले उनसे अच्छे से बात करनी होगी ।

अगर आप ये सोच रहे हैं की आपकी चाची आपको पटायेगी तो आप बहुत गलत सोच रहे हैं क्योंकि ऐसा केवल 0.5% ही होता है की वे आपको पटायें ।

कमजोरी जानने का केवल केवल एक तरीका है वो है, बातचीत । इसको अगर आप अच्छे तरीके से करते हो तो आप अपना काम निकाल लोगे ।

इसमें भी आपको पता होना चाहिये की आपको पता क्या करना है तो मै आपको बता देता हूँ ।

आपको बातों-बातों में किसी तरह से आपकी चाची की शादी से पहले की life को जान लेना है की चाची के कितने boyfriends थे ? या फिर आप और भी कुछ गुप्त जानकारी, जो किसी को भी नहीं पता हो । अब आपको ये मजाक लग सकता है लेकिन अगर आप ऐसी बात जानते हैं जो चाचा को भी न पता हो तो,

आपकी चाची आपके काफी ज्यादा नजदीक खुद ही आती रहेगी क्योंकि उन्हें कहीं न कहीं डर होगा की आप ये बात किसी और को ना बता दो । इससे भी आप थोड़ी सी मेहनत से अपनी चाची को पटा लोगे ।

2. चाची का दिल जीतकर —

इसमें आपको पता होगा की आजकल सभी कहीं न कहीं परेशान हैं और अगर कोई हमें थोड़ा सा भी हँसाता है तो वो कही न कहीं लगने लगता है की ये वन्दा कितना सही है । हम भी ऐसे ही लोगों में रहना पसंद करते हैं जो हमें हँसाये न की बोर करें । 

अब आप समझ गये होंगे की आपको अपनी चाची को अपनी बातों से खुश रखना है । इससे आपकी चाची आपकी ओर आकर्षित होंगी । आपका उद्देश्य केवल उस स्त्री को हँसाना होना चाहिए, जिसे आप फसाना चाहते हैं😅 । 

आप अपनी चाची को हंसाने के लिए चुटकुलों का भी उपयोग कर सकते हैं, चुटकुलों को आप इंटरनेट से देख सकते हैं या नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके चुटकुले पढ़ सकते हैं – चुटकुले पढ़ें

3. केवल और केवल सुनकर —

अब आप सोच रहे रहे की केवल सुनकर, इससे कैसे चाची पट सकती है तो हम आपको बताते हैं ये औरतों को पटाने के तरीके में सबसे ज्यादा अच्छा तरीका है इससे आपकी चाची भी आपकी ओर आकर्षित होंगी ।

इसमें आपको केवल अपनी भाभी की बातों को सुनना है | जैसा की आपको पता है की आजकल सभी अपनी ही बातें सुनाने में मस्त हैं ।

कुछ भी बात हो वो पहले अपनी सुनायेंगे फिर अपनी बात को सही करने के चक्कर में दूसरों को गलत साबित करते हैं लेकिन आपको अपनी चाची की बातों को भी ध्यान से सुनना है और उन्हें भी बातचीत के दौरान बोलने का मौका देना है । इससे आपको अपने कार्य में काफी सफलता मिलेगी ।

New Posts..!
मौका है अभी पढ़ लो !!!
1. ये कड़क शायरी सुनकर कोई भी लड़की पट जाएगी ।
2. लड़की का दिल जीतने के तरीके ?
3. लड़की को कैसे पटाये ?
4. लव जिहाद क्या होता है ? / पूरी जानकारी !
5. स्कूल, कॉलेज की लड़कियों को पटाने के टिप्स ।
6. 15 दिन में English बोलना कैसे सीखें ? (नया तरीका !)
7. Girlfriend को Impress करने के Top 5+तरीके ।
8. अभी के समय में PUBG का बाप कौन है ?
9. लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं ?
10. (दिमाग हिलाने वाली) आश्चर्यजनक बातें !

4. चाची को सही इशारे करें ―

हाँ आपने कुछ लोगो को कहते सुना होगा की किसी भी औरत या लड़की को कभी भी इस तरह के इशारे नहीं करने चाहिये लेकिन मैं आपको किसी गलत तरह के इशारे करने को नही बोल रहा हूँ । लेकिन आपको कुछ साधारण से इशारे अपनी चाची को जरूर करने चाहिए, अगर आप उन्हें पटाना चाहते हो । 

अगर आप अपनी तरफ से कुछ इशारे ही नहीं दोगे तो पता कैसे चलेगा की आपके मन में क्या है ? इसके लिए आपको काफी हिम्मत दिखानी होगी और रिस्क भी उठाना पड़ेगा । मैं आपको पहले भी बोल चुका हूँ की जोश में आकर कुछ भी न करें वरना आपको बेज्जत भी होना पड़ सकता है । Coming soon…

कुछ तो ऐसी tricks भी है जिससे आपकी चाची ही आपको पटाने को बेकरार हो जायेगी । अगर आपका इन सभी ट्रिक्स से मन नहीं भरा है तो हमने एक पोस्ट और लिखी है जिसमे हमने बताया है की भाभी को कैसे पटायेंं ? 

आप उसे पढ़कर उसे भी अपनी चाची के ऊपर अप्लाई करके देख सकते हैं। हमे आशा है आपको सफलता जरूर मिल जाएगी । तो चलिये मिलते हैं और किसी बेहतरीन पोस्ट में तब तक खुश रहियें |

धन्यवाद..!

चाची को पटाने के तरीके, चाची को कैसे पटाये

2 thoughts on “चाची को कैसे पटायें ?(टॉप 10+ तरीके) •Chachi ko Kaise Pataye – HR”

Leave a Comment

Open chat