Hindi Guest Post – अगर आपको भी लिखने का शौक है और आप किसी बिषय के बारे में काफी अच्छी समझ रखते हैं, तो आप हमारे ब्लॉग पर कॉन्टेंट राइटर के रूप में कार्य कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं लेकिन, यदि आप ब्लॉगर हैं और हमारे ब्लॉग के माध्यम से, अपने ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँचना चाहते हैं, तो भी आपका स्वागत है।

आप हमारे ब्लॉग पर पोस्ट पब्लिश कर सकते हैं और यदि आपका पोस्ट एक्सेप्ट कर लिया जाता है और हमें आपका ब्लॉग भी पसंद आता है तो, आपको हमारे ब्लॉग से फ्री में एक do-follow बैकलिंक भी मिल सकता है।

Image पर क्लिक करें और सीक्रेट टिप्स जानें.

बस आपको नीचे दिए नियम व शर्तों का पालन करते हुए हमें एक अच्छी क्वालिटी का पोस्ट हमारी ईमेल आईडी [email protected] पर भेज देना है, आपको 24 घण्टे में रिप्लाई मिल जाएगा और आप जाना पाएंगे की आपका पोस्ट एक्सेप्ट हुआ है या रिजेक्ट।

hindi guest post, hindi guest post sites, free guest post, hindi guest post sites list,

Hindi Guest Post करें और Backlink पाएं –

हमारे Blog पर आर्टिकल लिखने से आपको बहुत सारे फायदे हो सकते हैं, आप अपना फायदा अपने हिसाब से देख सकते हैं । Hindi Raja पर पोस्ट करने से होने वाले फायदे निम्नलिखित हैं –

1. Blog Promotion & Backlink –

यदि आप भी मेरी तरह एक blog के मालिक हो लेकिन, आपका blog अभी नया है, जिस कारण आपके blog पर visiter नहीं आते हैं, तो आप हमारे blog पर post लिखकर अपने blog के बारे में लोगों को बता सकते हैं । अगर आपका blog अच्छी जानकारी देता है, तो आपको हमारे blog द्वारा Dofollow Backlink मिल जाएगा ।

2. Social Media Promotion –

यदि आप हमारे blog पर पोस्ट लिखते हैं, तो आप उस पोस्ट में लोगों को अपने social media account के बारे में बता सकते हैं , जिससे आपके followers में बढ़ोत्तरी हो सकती है। यदि आपका कोई भी YouTube Channel है, तो आप उसे भी हमारे blog पर post लिखकर promote कर सकते हैं।

Note – आपके YouTube Channel या Instgram Profile आदि का लिंक post के अन्त में दिया जायेगा। आप आर्टिकल के बीच में अपना Promotion नहीं कर सकते हैं।

नियम व शर्तें

यदि आप चाहते हैं की, आप समय लगाकर किसी भी पोस्ट को लिखें और उसको लिखने में की गई मेहनत बेकार न जाए, तो आपको निम्नलिखित शर्तों को मानना जरूरी है –

  • आपके द्वारा hindiraja.in के लिए लिखा जाने वाला post 100% Unique होने के साथ-साथ हिन्दी भाषा की लिपि देवनागरी में होना चाहिए ।
  • आपका आर्टिकल एक बार hindiraja.in पर publish होने के बाद, आपकी आदेश पर भी नहीं हटाया जाएगा ।
  • एक बार यदि आपका कहने पर आपका post hindiraja.in पर publish हो जाता है तो, फिर आप उस post को कहीं भी प्रयोग नहीं कर सकते ।
  • आपके द्वारा भेजी गई पोस्ट को हम अपने हिसाब से edit करके भी publish कर सकते हैं ।
  • यदि आप चाहते हैं की, आपके post को hindiraja.in पर publish किया जाए, तो आपको post के अंदर फालतू के शब्द नहीं भरने हैं, मतलब पोस्ट को बिना बजह बड़ा करने की कोशिश न करें।
  • एक post लिखने पर आपको ज्यादा से ज्यादा उस post से 1 Dofollow Backlink मिल सकता हैं।
  • आप बिना लालच के एक ऐसी पोस्ट लिखें जिसे लोग सच में पढ़ना और शेयर करना पसंद करें और उसे अभी तक hindiraja.in पर publish न किया गया हो।
  • उस पोस्ट से आपको केवल 6 महीने के लिए ही बैकलिंक दिया जाएगा, उसके बाद लिंक को कभी भी एडिट किया जा सकता है, उसके बाद यदि आपके ब्लॉग की क्वालिटी अच्छी होगी तो, आपको बैकलिंक लम्बे समय तक भी दिया जा सकता है।
  • आपकी पोस्ट 1500 शब्दों की या उससे ऊपर जितने भी शब्दों की होगी, उसके हमारे ब्लॉग पर पब्लिश होने के चांस उतने ही ज्यादा होंगे।

★ Post को आप हमे Email id के माध्यम से भेज सकते हैं ।
Email id – [email protected]

★ निष्कर्ष –

हमने इस पोस्ट में बताया है की, आप किस तरह बड़े ही आराम से hindiraja.in पर post करके free backlink या पैसे कमा सकते हैं । यदि आप अपना आर्टिकल hindiraja.in पर publish कराना चाहते हैं, तो आपका आर्टिकल 2000 शब्दों का एक unique और लोगों को सही व सटीक जानकारी देने वाला होना जरूरी है ।

2 thoughts on “हिंदी गेस्ट पोस्ट पब्लिश करें (पाएं क्वालिटी बैकलिंक)”

Leave a Comment