लड़की को I Love You कैसे बोलें (इस तरह से इम्प्रेस हो जाएगी लड़की)

Ladki Ko I Love You Kaise Bole – लड़की को I Love You बोलते वक्त हर लड़के के दिल में बहुत सारे सवालों का तूफ़ान उमड़ पड़ता है की, मेरे प्रपोज करने के बाद लड़की अपने मन में मेरे बारे में क्या सोचेगी? सबसे ज्यादा दिमाग तो यह सोचने में लगता है की, कहीं लड़की मना न कर दे।

जब लड़की मना करती है तो, बहुत सारे लड़कों को बहुत ज्यादा शर्म लगती और कई बार इससे लड़की और लड़के के बीच का जो अच्छे दोस्त का रिश्ता तक खराब हो जाता है।

Image पर क्लिक करें और सीक्रेट टिप्स जानें.

अगर आपको लड़की से “ना” नहीं सुनना है और लड़की को सही से प्रपोज़ करने का तरीका जानना है तो, आपको इस पोस्ट में बहुत कुछ नया जानने को मिलेगा।

इसमें हमने आपको लड़की को आई लव यू बोलने का सही समय, सही जगह और आई लव यू बोलने के अलग-अलग तरीके बताए हैं जो, आपको अपने दिल की बात लड़की तक पहुँचाने में काफी मदद करेंगे।

लड़की को I Love You कब बोलें –

कई बार लड़के लड़की के मन की बात नहीं समझ पाते हैं और जल्दबाजी में लड़की से अपने दिल की बात बोल देते हैं और जाहिर-सी बात है, लड़की उनको मना ही कर देती है।

लड़की यही बोलकर उनको टाल देती है की, उसके मन में आपके लिए ऐसी कोई फीलिंग नहीं है। अगर आप अपने साथ ऐसा नहीं चाहते हैं तो, लड़की को प्रपोज़ करने से पहले नोटिस करें यह इशारे –

आपके साथ समय बिताती है लड़की –

अगर लड़की आजकल आपके साथ कुछ ज्यादा समय बिताने लगी है और आपको थोड़ी-सी ज्यादा अटेंशन देनी लगी है तो, यह एक इशारा हो सकता है की लड़की के दिल में आपके लिए कुछ अच्छी फीलिंग है।

लड़की आपके साथ खुश रहती हैं –

लड़की जिस भी लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बनाने के लायक समझती है या जिस लड़के को लेकर लड़की के दिल में प्यार वाली फीलिंग होती है, लड़की उस लड़के के साथ काफी खुश रहती है।

उसको अपने प्यार के सामने हँसने के लिए किसी बहुत अच्छे जोक्स की जरुरत नहीं होती है बल्कि, लड़की उसके साथ होने की बजह से ही खुश रहती है।

अगर लड़की आपके साथ बहुत ज्यादा घुल-मिल रही है जबकि, आपके दोस्त और यहाँ तक की वह अपने किसी दोस्त के साथ भी इतनी ज्यादा खुश नहीं रहती है तो, हो सकता है की लड़की लड़की आपके प्यार में है और यही आई लव यू बोलने का सही समय हो सकता है।

लड़की आप पर भरोसा करने लगी है –

लड़कियाँ वैसे ही किसी पर भरोसा नहीं करती हैं, अगर लड़की आपके ऊपर भरोसा करने लगी है तो, आप उसके मन में कहीं न कहीं अपने लिए जगह बना चुके हो।

लड़की का भरोसा केवल आप पर ही है या लड़की मासूम है और किसी पर भी भरोसा कर लेती है, यह देखने वाली बात है। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप उस पोस्ट को पढ़ सकते हैं, जिसमें हमने बताया है की, कैसे जाने की लड़की पट चुकी है या नहीं?

लड़की को कहाँ बोलें I Love You –

ये दूसरा सबसे महत्वपूर्ण सवाल है की लड़की से कहाँ या किस जगह पर अपने प्यार का इजहार करें? नीचे कुछ जगह बताई गई हैं जहाँ-जहाँ आप लड़की को अपने दिल की बात बता सकते हैं।

इन सभी में से आपको कौन-सा तरीका चुनना चाहिए वह भी इसी पोस्ट में विस्तार से बताया गया है। आइये जानते हैं –

सोशल मीडिया पर प्रपोज करें –

कॉल पर प्रपोज करें –

लव लेटर देकर प्रपोज करें –

डायरेक्ट मिलकर लड़की को प्रपोज करें –

किसी दोस्त के जरिए लड़की को प्रपोज़ करो –

अंतिम शब्द –

आपको इस पोस्ट में लड़की को प्रपोज करने से संबन्धित जो महत्वपूर्ण जानकारी मिली है, मुझे आशा है आपने इसे अच्छे से समझा होगा और आप इसका सही तरीके से इस्तेमाल भी करेंगे। अब आपको इस बिषय से सम्बंधित किसी भी पोस्ट को पढ़ने की जरुरत शायद महसूस नहीं हो रही होगी क्योंकि, इस पोस्ट में हमने सभी प्रश्नों को शामिल करने का पूरा प्रयास किया है।

अगर कोई प्रश्न रह गया है तो, आप उस प्रश्न को कमेंट में पूछ सकते हैं और हमारे द्वारा या अन्य विज़िटर्स द्वारा उत्तर प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment