लड़की से फ़ोन नंबर कैसे माँगे, ऐसे लड़की खुश होकर देगी मोबाइल नंबर

Ladki Se Number Kaise Mange – अगर लड़की से मोबाइल नंबर माँगने के तरीके जानना चाहते हो और चाहते हो की लड़की आपको मना न कर सके बल्कि ख़ुशी-ख़ुशी अपना मोबाइल नंबर आपके साथ शेयर करे तो, इस पोस्ट को कम से कम एक बार पूरा पढ़ लो क्योंकि, सफलता की 99% गारण्टी देने वाली यह पोस्ट आपके काफी काम आएगी।

खासकर भारत, पाकिस्तान या नेपाल जैसे एशियाई देशों में लड़के लड़कियों से सीधे तौर पर बात करने से भी घबराते हैं, मोबाइल नंबर माँगना तो दूर की बात है।

Image पर क्लिक करें और सीक्रेट टिप्स जानें.

फिर भी अब समय काफी बदल गया है और खासकर बड़े शहरों में, अंजान लड़की से बात करना उतना भी मुश्किल नहीं रहा है। शहरों में यदि आप किसी अनजान लड़की से बात करेंगे तो, यदि आपका बात करने का तरीका अच्छा होगा तो, आमतौर पर लड़कियाँ भी आपसे बात करने में कोई परहेज नहीं करेंगी।

मतलब आप लड़की से नंबर भी मांग सकते हैं। यदि लड़की अपना नंबर आपके साथ शेयर नहीं करना चाहती होगी, फिर भी वह आप पर गुस्सा नहीं होगी बल्कि, सीधे तौर से मना कर देगी।

अब अगर ऐसी बात है तो, लड़कों के लिए यहाँ अपनी गर्लफ्रेंड बनाने की जो संभावना बढ़ जाती है। ध्यान देने वाली बात यही है की लड़की से किस तरह नंबर माँगा जाए की लड़की मना ही न कर पाए। आज की पोस्ट में हम इसी प्रश्न का उत्तर विस्तार से बताएंगे।

लड़की से नंबर माँगने का सही तरीका | Ladki Se Number Kaise Mange

लड़कियाँ हर किसी के साथ अपना नंबर शेयर करती हैं। वे कुछ गिने-चुने लोगों के साथ ही अपना नंबर शेयर करती हैं। अगर आप भी उन गिने-चुने लोगों की लिस्ट में आना चाहते हैं तो, आपको नीचे दिए सभी तरीके फॉलो करने होंगे, आइये जानते हैं –

लड़की का भरोसा जीतें –

अच्छी बातचीत करें –

शुरुआत में मोबाइल नंबर न माँगे –

लड़की से बहुत ज्यादा चेप न हो –

आजकल इंग्लिश बहुत चलती है –

झूठ बोलने से बचें –

लड़की के बारे में जानें –

लड़की से दोस्ती करें –

लड़की से अपने कनेक्शन को लेकर बात करें –

लड़की और आपके कॉमन इंट्रेस्ट पर बात करें –

नंबर माँगने से पहले ध्यान रखने वाली बातें –

अंतिम शब्द –

अगर इन तरीकों का इस्तेमाल करोगे और सही जगह और सही समय पर सही तरीके से लड़की से मोबाइल नंबर माँगोगे टी, लड़की आपको कभी भी मना नहीं करेगी। जिन लड़कों ने भी पोस्ट को पूरा पढ़ा होगा, अब उन्हें इस टॉपिक पर और किसी पोस्ट को पढ़ने की जानकारी कभी नहीं पड़ेगी।

अगर अभी भी कोई सवाल है या कोई ऐसा पॉइंट है जो इस पोस्ट में जोड़ा जा सकता है तो, कमेंट में अपने सुझाव जरूर दें।

Leave a Comment