GF को इम्प्रेस कैसे करे (कारगर टिप्स)

gf ko impress kaise kare, girlfriend ko impress kaise kare,
Source: hindiraja.in

GF Ko Impress Kaise Kare – आजकल गर्लफ्रेंड बनाना तो थोड़ा-सा आसान हो गया है, लेकिन एक ही गर्लफ्रेंड को अपना दीवाना बनाए रखना बड़ा मुश्किल काम हो गया है। लड़का-लड़की, GF-BF बनने के 3-4 महीने तो बहुत सारी प्यारी-प्यारी बातों में लगे रहते हैं लेकिन, जैसे-जैसे समय बीतता है दोनों के बीच मन-मुटाब शुरू हो जाता है।

लड़के-लड़कियाँ आजकल हर 3-4 महीने बाद ही अपने पार्टनर से ब्रेकअप करके किसी नये पार्टनर को खोज लेते हैं। ऐसे में कई लड़कों का सवाल आता है की, वे अपनी वंदी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं तो, उन्हें ऐसा क्या करना चाहिए कि लड़की हमेशा उनकी गर्लफ्रेंड रहे और आगे चलकर वाइफ भी बन जाए।

अगर आप इस पोस्ट में बताई बातों को ध्यान से समझकर पढ़ो और सही समय पर फॉलो करोगे तो, आपके और आपकी गर्लफ्रेंड के रिश्तों के बीच में मिठास कई गुना बढ़ जाएगी। आइये पोस्ट को शुरू करते हैं और आपके कुछ प्रश्नों का उत्तर खोजने की कोशिश करते हैं –

Girlfriend को इम्प्रेस करने के गजब तरीके –

अच्छे Gifts देकर GF को Impress किया जा सकता है या नहीं?

दोस्तों गिफ्ट किसको पसंद नहीं होते, आप अगर अपनी गर्लफ्रेंड को impress करना चाहते हो तो आपको कुछ-कुछ दिनों के अन्तराल पर अच्छे गिफ्ट देते रहना चाहिए । इसमें अच्छे गिफ्ट का मतलब बहुत महंगे से नहीं है, आप उन्हें अगर एक teddy bear भी देते हैं तो आपकी गर्लफ्रेंड को बहुत ज्यादा अच्छा महसूस होगा । 

आप जो भी गिफ्ट दें वो लाल रंग में या थोड़ा सा नीले रंग का हो तो ज्यादा अच्छा रहेगा । मुझे नही पता आपकी गर्लफ्रेंड को कौन-सा रंग सबसे ज्यादा पसंद है लेकिन ज्यादातर लड़कियों को हल्का नीला रंग या इससे सम्बन्धित रंग ज्यादा आकर्षित करता है, लेकिन लाल रंग सबसे अच्छा रहता है क्योंकि यह प्यार का प्रतीक भी है ।

आपको पता होगा की लड़कियाँ teddy bear से कितना प्यार करती हैं उसे हमेशा अपने साथ रखती हैं इससे जब भी वह आपके दिये हुए गिफ्ट को देखेगी, उन्हे आपकी याद जरूर आयेगी, और आपके पास call आयेगी😊 ।

अपने आप को थोड़ा-सा बदलकर, आप अपने रिश्ते में चार चांद लगा सकते हैं।

हाँ, आप अगर रोज एक से ही दिखते हो तो थोड़ा बौर-सा हो जाता है मामला! अब आप ऐसा भी नही कर सकते की कल को अलग दिखने के चक्कर में आप अपनी गर्दन अपने हाथ में लेकर चले जाओ, लेकिन आप अपने hairstyle को जरूर बदल सकते हो,

आप अगर रोज अपने बालों को चंपकलाल की तरह करके जाते हो तो आज थोड़े अच्छे से बनाकर जाना | लड़की कभी-कभी सबसे पहले आपके बालों को ही देखती है और उन्हें ही आप अच्छे नहीं रखोगे तो मजा कैसे आयेगा | इसमें आप अपने कपड़े अपनी गर्लफ्रेंड की पसंद के पहन सकते है, लेकिन ज्यादा नहीं, अगर नयी नयी गर्लफ्रेंड बनी है तो थोड़ा समझकर, वरना वो आपको अपना पालतू भी समझ सकती है | ध्यान रखिये…

पैसा, किसी भी लड़के-लड़की की जिन्दगी को प्यार से भर सकता है । (70%)

दोस्तों ये एक ऐसी चीज है, की आपके पास अगर है, तो मै नहीं कहता की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बहुत ही ज्यादा खुश रहेगी लेकिन अगर है, तो शायद दुखी बहुत कम रहेगी ।

लड़कियों की एक सबसे बड़ी चाहत क्या होती है की उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताये, लेकिन ये आपको भी पता होगा की लड़की घूमाने के लिये जेब गरम होनी चाहिए,

और वैसे भी जो टिप्स मैने आपको पहले बताये की लड़की को ज्यादा गिफ्ट देकर इम्प्रेस करें, अपने hairstyle को बदले, अपने कपड़ों आदि पर थोड़ा ध्यान दें तो ये सब आप कैसे करेंगे । इसलिए अगर लड़की से प्यार करने से पहले थोड़ा बहुत पैसे से प्यार करो तो शायद थोड़ा सही हो सकता है,

क्योंकि 90% girlfriend-boyfriend के झगड़ों में कही ना कही पैसा अपनी अहम भूमिका निभाता है । अगर आप इस तरफ से फ्री होंगे तो आप अपनी गर्लफ्रेंड को आसानी से इंप्रेस कर लेंगे और झगड़े भी 85% तक कम होंगे ।

बातों और व्यवहार में इज्जत दिखाकर, GF को इम्प्रेस किया जा सकता है या नहीं?

आपको पता ही होगा की, जब तक लड़की नहीं पटती तब तक तो उसकी काफी ज्यादा इज्जत करते हैं, आप से भी बोलते हैं लेकिन…लेकिन… लेकिन जैसी ही गर्लफ्रेंड बनी तो अपना माल समझकर, थोड़ी सी इज्जत तेल लेने चली जाती है ।

आप समझ रहे होंगे मैं क्या कहना चाह रहा हूँ । तो लड़की की इज्जत करो वो आपको भी इज्जत और प्यार भरपूर देगी, और जब उसको आपके जैसे बहुत कम लोग नजर आयेंगे तो आपसे काफी ज्यादा इम्प्रेस रहेगी ।

कुछ अलग करके गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करें –

आप अगर रोज वे ही बेकार की बातों को दोहराते रहते हो, जैसे मैने ज्यादातर को देखा है की वो “मै तुमसे बहुत प्यार करता हूँ” ऐसे ही कुछ पूरानी बातों को ही बोलते रहते हैं । रोज थोड़ा तो कुछ अलग बोलो प्यार से बाहर भी एक दुनिया है जो शायद आपको पागल लगती है कभी कभी उसके बारे में भी कुछ बात करो ।

लड़की बोर होती है फालतू के छोना-बाबू करने से… लड़की को थोड़ा हँसाओ । फालतु के छोना बाबू करने से उसे बाबूराव की “फिर हेरा फेरी” ही दिखा दो । बस खुशी बनी रहनी चाहिए, इससे ही प्यार भी बना रहेगा ।

मैं आपको एक बात और बता दूं की जो भी टिप्स मैने आपको बताये हैं, हो सकता की उनमें से कुछ टिप्स आपको पसंद न आयें हो या आप उन्हे करने में असमर्थ हो तो आप किसी दूसरे टिप्स को फॉलो कर सकते हैं, और अपनी इच्छानुसार उनमें थोड़ा बहुत बदलाब भी कर सकते हैं ।

अन्य बातें –

हमने सीखा की अगर लड़की को impress करना है तो प्यार और पैसे के साथ-साथ प्यार और इज्जत भी बहुत जरूरी है। अगर ये सारी चीजे हैं तो 99% चांस है की लड़की आपको टूटकर प्यार करेगी और जिन्दगी में कभी आपको छोड़कर नहीं जायेगी।

कभी-अभी अगर पैसा कम भी हो तो, लड़की को प्यार और उसकी इज्जत करके दीवाना बनाया जा सकता है लेकिन, अगर आप लड़की को रेस्पेक्ट नहीं दोगे तो, अगर आपके पास पैसा बहुत ज्यादा भी है तो ऐसी लड़की आपको कभी नहीं मिलेगी जो आपको सच में दिल से चाहे।

अब आप समझ गये होंगे की girlfriend ko impress kaise kare? हमारी पोस्ट पढ़ने के लिये आपका शुक्रिया ! अगर इससे सम्बन्धित कोई प्रश्न हो तो कमेंट करो, हँसते रहो, खुश रहो… धन्यवाद। 🙂

4.6/5 - (31 votes)

Leave a Comment