भाभी को कैसे Attract करे, केवल ये #9 तरीके ही हैं जो कारगर हैं

ज्यादातर लड़के आजकल अपने से ज्यादा उम्र की लड़कियों की ओर आकर्षित हो रहे हैं। यह आज से नहीं बल्कि बहुत सालों पहले से चल रहा है की, लड़के अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ रिलेशन में हैं और उन्हें यह काफी पसंद भी आ रहा है। यही कारण है की आप भी यह जानने के इच्छुक हैं की, भाभी को कैसे अट्रैक्ट किया जा सकता है?

नोट: पोस्ट में भाभी शब्द अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है, इस पोस्ट का उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुँचाना नहीं है।

Image पर क्लिक करें और सीक्रेट टिप्स जानें.

ऐसे में यदि आपको भी कोई भाभी हद से ज्यादा पसंद आती हैं और आप भी उनको अपनी ओर आकर्षित करने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं तो, आप एकदम सही पोस्ट पढ़ रहे हैं। आज हम आपको ऐसे 9 गजब के तरीके बताएंगे जो आप अपनी भाभी को अपनी ओर अट्रेक्ट करने में इस्तेमाल कर सकते हैं।

भाभी को अट्रेक्ट करने का सबसे कारगर तरीका –

वैसे तो भाभी को अट्रेक्ट बहुत सारे तरीके हो सकते हैं लेकिन, एक ऐसा तरीका है जो सबसे ज्यादा कारगर सिद्ध होता है, आइये जानते हैं यह तरीका कौन-सा है –

1. भाभी को समय दें –

भाभी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने से आप भाभी और उनकी फीलिंग्स को अच्छे से समझ पाते हैं और यदि उसके बाद भाभी भी आपसे नजदीकी बढ़ाना चाहती हैं तो, यह आपके लिए सबसे अच्छी बात है।

किसी के साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिताकर जब आप सामने वाले इंसान के बारे में अच्छे से जान जाते हैं तो, उसके बाद आपको पता चल जाता है की कौन-सी चीज उस इंसान को पसंद आएगी और वह इंसान सबसे ज्यादा किस चीज से अट्रेक्ट होगा।

समय बिताने से आपको सामने वाले इंसान की कुछ कमजोरियाँ भी पता चल ही जाती हैं, जो आपको उस इंसान को समझने में और अपना बनाने में मदद करती ही हैं।

भाभी को इम्प्रेस करने के अन्य कड़क तरीके –

अन्य तरीके जानने से पहले यह जानना जरूरी है, की आप जिस भी महिला को इम्प्रेस करना चाहते हैं, वह किस तरह की हैं –

आम तौर पर भाभियाँ दो तरह की होती हैं जिनमें कुछ ऐसी भाभी हैं, जो अपनी जिंदगी में उतनी ज्यादा खुश नहीं हैं, उनके हस्बैंड से भी उनकी बहुत ज्यादा नहीं बनती है या उनके हस्बैंड उनसे लम्बे समय तक दूर रहते हैं, जैसे लंबे समय के लिए बाहर काम पर जाते हैं।

इसे भी पढ़ें: ऐसे तरीके जिनको फॉलो करने से लड़की आपके प्यार में पागल हो जाएगी।

जबकि दूसरी की भाभियाँ इनसे बहुत विपरीत होती हैं, जो लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं और अपनी लाइफ को इंजॉय कर रही हैं और साथ ही बहुत ज्यादा खुले विचारों वाली भी नहीं हैं।

आपको बता दें की उपरोक्त दोनों तरह की भाभियों में पहले पहले तरह की भाभी को इम्प्रेस करना जितना आसान है, दूसरे तरह की भाभी को अट्रेक्ट करना उससे भी ज्यादा मुश्किल है और आम तौर पर आप ऐसी महिलाओं को इम्प्रेस करने में नाकामी ही हासिल करेंगे लेकिन, केवल इसी पोस्ट में वे तरीके हैं जो आपको इस तरह की महिलाओं को इम्प्रेस करने में मदद कर सकते हैं, जानते हैं भाभी को आकर्षित करने के लिए आपको क्या-क्या करना चाहिए –

2. भाभी के लिए पैसे खर्च करें –

एक कहावत मुझे यह लिखते-लिखते अभी याद आ गई जो, इस वाले पॉइंट को बिल्कुल अच्छे से समझाने में हेल्प कर सकती है – “पैसा फेक, तमाशा देख”। बिना पैसे के आजकल कुछ भी आसान नहीं है, अगर आपको भाभी को भी अट्रेक्ट करना है तो, पैसा खर्च तो करना पड़ेगा।

अगर भाभी को भी आप पसंद हैं तो शायद आपको कम पैसे भी खर्च करने पड़े लेकिन, अगर भाभी को आपमें बहुत ज्यादा रुचि नहीं है तो, उनको इम्प्रेस करने के चक्कर में आपके काफी पैसे खर्च हो सकते हैं क्योंकि, चाहे उनको चाय या कॉफी के लिए लेकर जाना हो या कहीं छोड़ने जाना हो या उनकी पैसे से हेल्प करनी हो, पैसा तो चाहिए ही।

3. खुद को ज्यादा आकर्षक बनाएं –

थोड़ा-सा समझने की कोशिश कीजिए कि यदि कोई विवाहित महिला आपको पसंद करेगी तो, इसके पीछे क्या कारण हो सकते हैं। कुछ कारण तो सामान्य हैं जैसे – हो सकता है आपके अंदर की जो एनर्जी महिला को सबसे ज्यादा पसंद आती हो।

हो सकता है की उनके हस्बैंड उनको उतना ज्यादा अटेंशन नहीं देते हों, जितनी उनको जरूरत है। कारण कुछ भी हो सकता है लेकिन, आपकी ओर अट्रेक्ट होने का मुख्य कारणों में से एक कारण आपकी अच्छी लुक जरूर होती है।

4. शारीरिक बल बढ़ाएं –

अगर आपके अंदर वो एनर्जी नहीं है जिसकी भाभी को तलाश है तो, आप भाभी को इम्प्रेस नहीं कर पाएंगे। बहुत सारी महिलाएं जो खुद को ज्यादा उम्र वाली नहीं समझना चाहती हैं जबकि, उनके हसबैंड उनको उस तरह से नहीं देखते हैं, जिस कारण से वह कम उम्र के लड़कों की ओर आकर्षित होती हैं।

अगर आपकी बॉडी अच्छी होगी, आपके अंदर ऊर्जा होगी और आप भाभी को देखने में काफी ज्यादा अच्छे लगेंगे तो, ऐसी भाभी जिनको किसी हमसफर की तलाश है वे आपकी ओर आकर्षित होने से खुद को नहीं रोक पाएंगी।

5. भाभी को हेल्प करें –

जब हम किसी की हेल्प करते हैं तो, हम खुद ही उसके दिल में अपने लिए जगह बना लेते हैं। अगर आप भाभी की हेल्प करेंगे और बहुत महत्वपूर्ण कार्य में उनका साथ देंगे तो, आपकी ओर उनका अट्रेक्शन स्वाभाविक है।

इसे भी पढ़ें: लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं?

हाँ, बस यदि भाभी आपको उस नजर से नहीं देखती हैं, जिस नजर से आप भाभी को देखते हैं तो आपको थोड़ी-बहुत समस्या आ सकती है लेकिन, फिर भी आप हेल्प करके ईमानदारी दिखाकर किसी भी महिला का विश्वास तो जीत ही सकते हैं।

6. हद से ज्यादा शर्मीले न बनें –

आप यदि थोड़ा बहुत नर्वस हैं तो चल जाता है लेकिन, यदि आप भाभी से बहुत कुछ नहीं बोल पाते हैं और आपको बहुत ही ज्यादा शर्म आती है तो, सबसे पहले आपको शर्म कम करने पर ध्यान देना होगा क्योंकि, जब आप भाभी के सामने शर्माएंगे तो, आपके अंदर का कॉन्फिडेंस आपकी शर्म के नीचे दब जाएगा।

अगर आप उस महिला को इम्प्रेस कर रहे हैं जो, शादीशुदा है तो आपको एकदम खुले विचारों का होना बहुत जरूरी है।

साथ में इस बात का भी ध्यान रखें की किसी भी बात को कहने से पहले मन में सोच लें की, क्या वह बात अभी कहनी सही भी है या नहीं क्योंकि, शर्म न करने का मतलब यह नहीं है की, आप भाभी से शुरुआत में ही कुछ भी बोल रहे हैं।

7. भाभी की इच्छा भी समझें –

अगर भाभी की इच्छा है की वह किसी अन्य लड़के के साथ समय बिताए तो, यकीन मानिए आपका काम बहुत ज्यादा आसान हो जाएगा।

बस आपको भाभी को ऐसा दिखाना है की आप भी भाभी की ओर अट्रेक्ट हो रहे हैं। इसके बाद आप भाभी को नहीं पटाएंगे बल्कि, भाभी आपको पटाएगी।

कोशिश करें की भाभी को ऐसा अहसास भी कराए की, भाभी को आपके साथ समय बिताना अच्छा लगने लगे। भाभी को आपके साथ बैठना पसंद आने लगे।

उसके बाद आप जितना ज्यादा समय आपस में बातचीत करने में बिताएंगे, उतना ज्यादा आपके बीच नजदीकी बढ़ती रहेगी।

अगर भाभी आपके साथ कुछ करना चाहती हैं तो, वे आपसे सीधे तौर पर शायद नहीं बोलेंगी। आपको उनकी बातों में छुपी उनकी इच्छा को बड़े ही ध्यान से समझना होगा।

8. भाभी से फनी बाते करें –

बोरिंग इंसान किसी को भी पसंद नहीं आता है, इसलिए आपको थोड़ा तो फनी होना चाहिए। अब चाहे यह बनावटी हो या कैसा भी हो लेकिन, आपको भाभी को खुश रखने के लिए फनी तो होना जरूरी है।

इसे भी पढ़ें: लड़कियों से लंबी और मजेदार बात करने की कला सीखें।

जब शादीशुदा महिलाओं की शादी को कुछ साल बीत जाते हैं तो, उनके हस्बैंड उनका उस तरह से ख्याल रखना कम कर देते हैं, जैसा वे शुरुआत में करते हैं।

शुरुआत में तो वे हँसी-मजाक काफी करते हैं लेकिन, वो समय के साथ लड़ाई में बदलने लगता है, इसी कारण से महिलाएँ अन्य ऑप्शन की तलाश में लग जाती हैं इसलिए, यदि आप उनको काफी फनी लगते हैं तो, वे खुद ही आपको पटाना चाहती हैं और आपकी ओर आकर्षित होती हैं।

9. भाभी के इशारे पहचाने –

कई बार भाभी को पटाने की जरुरत ही नहीं पड़ती है, बल्कि भाभी खुद ही आपको पटाना चाहती और जिसके लिए कुछ संकेत भी देती है।

अगर आप उन संकेतों को पहचान लेते हैं तो, आप भाभी से हर वो ख़ुशी पा सकते हैं, जिसके लिए आप पागल हुए रहते हैं।

अगर भाभी आपसे किसी तरह की गन्दी बाते करती है या आपके रिलेशनशिप के बारे में पर्सनल चीजे भी पूछती है और उन्हें यह भी जानना है की आपने जिंदगी में पहली बार कर किया था तो, हो सकता है भाभी आपको कुछ संकेत देने की कोशिश क्र रही हो, जिसे आपको जल्दी से जल्दी पहचानने की कोशिश करनी चाहिए।

Q. विवाहित स्त्री को पटाने के लिए क्या करें?

शादीशुदा स्त्री को पटाने के लिए सबसे पहला काम जो आपको करना है, वह यह है कि आपको स्त्री की कनजोरी को सबसे पहले पकड़ना है।

Q. जब भाभी आपसे इम्प्रेस हो जाती हैं तो क्या करती हैं?

भाभी या आपसे बड़ी उम्र की स्त्री आपसे गंदी बाते करना शुरू कर सकती है या आपके किसी भी अंग को गलत तरीके से छूना भी शुरू कर सकती है।

Q. क्या किसी भी भाभी को पटाया जा सकता है?

नहीं, ऐसा नहीं है। किसी भी भाभी को नहीं पटाया जा सकता है क्योंकि, पानी उसी को पिलाया जाता है जो प्यासा हो। 🤣

निष्कर्ष और जरूरी वार्ता –

अब तक तो आप हर एक पॉइंट को अच्छे से समझ गए होंगे की Bhabhi Ko अट्रेक्ट कैसे किया जा सकता है और यह कितना आसान है लेकिन, एक बात मैं फिर से बता देना चाहता हूँ की, ऐसी भाभी जो अपनी लाइफ को अच्छे से जी रही है और उसे किसी चीज की जरुरत नहीं है तो, इस तरह की महिलाओं को इम्प्रेस करना सबसे मुश्किल काम होता है।

इसे भी पढ़ें: लड़की का दिल जीतने के लिए करने पड़ते हैं ये काम…

आपको प्रत्येकक पॉइंट को पढ़कर केवल यूँ ही फॉलो नहीं करना है बल्कि, सही समय का भी ध्यान रखना है। मुझे पता है आप ध्यान जरूर रखेंगे।

अंत में बुलेट पॉइंट्स में एक बार फिर से, भाभी को अपनी ओर खींचने के सभी तरीकों को अच्छे से समझ लेते हैं और पोस्ट को समाप्त करते हैं –

  • भाभी को साथ में घुमाने लेजाओ और पैसा खर्च करो।
  • भाभी की जरूरत को समझो और हेल्प करो।
  • भाभी की कमजोरी को समझो और इम्प्रेस करने की कोशिश करो।
  • भाभी के इशारे समझने की कोशिश करें।
  • भाभी को खुश रखें और उन्हें अच्छा फील कराएं।
  • अगर सामने से ग्रीन सिग्नल मिलता है तो, अपनी से बड़ी उम्र की लड़की को प्रपोज कर सकते हैं।

Leave a Comment