Girls से मोबाइल पर कैसे बातचीत करें – अगर आप भी चाहते हैं की आप लड़कियों से फोन पर इतने अच्छी तरह से बात करें की, लड़की हमेशा आपसे बात करने के लिए तरसे तो, आप नीचे बताए गए तरीकों को बहुत ही ध्यान से समझना होगा।

यकीन मानिए इन तरीकों को फॉलो करके आप अनजान लड़की से भी 1 घण्टे तक बात करोगे तो भी न ही लड़की बोर होगी और न ही आपकी बाते खत्म होंगी।

लड़कियों से फोन पर कैसे बात करें, लड़की से फोन पर बात करने का तरीका,

अपनी busy life में हम कई बार बहुत ज्यादा ही busy होते हैं, ऐसे में लड़के-लड़कियों की अक्सर फोन पर बात करने को लेकर भी लड़ाई होती रहती है, लड़की की हमेशा शिकायत रहती है की, लड़का उससे सही से बात नहीं करता है या बहुत कम बात करता है और अब रिश्ते में पहले जैसी बात नहीं रही है, ऐसे में मै आपको यह भी बताऊंगा की गर्लफ्रेंड या वाइफ के साथ, इन सब लड़ाइयों को भी कैसे हैंडल करें और लड़की से प्यार भरी बाते कैसे करें।

लड़की से बात करने से पहले – अगर आप किसी अनजान लड़की से पहली बार बात कर रहे हो तो, इन सभी सामान्य-सी बातों का ध्यान रखें –

  1. लड़की से बात करने के लिए ईयरफोन का इस्तेमाल करें।
  2. किसी शांत जगह पर जाकर बात करें।
  3. चेहरे पर खुशी रखेंगे तो, आपकी आवाज में अलग ही ऊर्जा होगी।
  4. यह न सोचें कि आपको अपनी बातों से लड़की को इम्प्रेस करना है।
  5. बहुत ज्यादा उत्सुकता न दिखाएं (कुछ लड़कों की आवाज में खबराहट तक आ जाती है 🤣)
  6. आपको याद रखना है कि, आपको फोन पर बहुत तेज आवाज में या जल्दी-जल्दी नहीं बोलना है।

इसे भी पढ़ें :- कॉलेज में लड़की को कैसे इम्प्रेस करें?

लड़की से फोन पर किस बारे में बात करें?

बहुत सारे लड़के बीच-बीच में बिल्कुल चुप हो जाते हैं, उनको समझ नहीं आता कि अब क्या बात करें? ऐसे में जब लड़का-लड़की दोनों चुप हो जाते हैं तो, लड़की भी खुद से ही बोल देती है कि “ठीक है चलो बाद में बात करते हैं” या “अभी मुझे कुछ एक काम है बाद में कॉल करती हूँ”।

नीचे कुछ टॉपिक्स और बात करने के तरीके हैं जो बात को मजेदार और लंबा बनाने में मदद करेंगे –

बात की शुरुआत – चाहे लड़की आपकी जानती हो या अनजान, शुरुआत में आपको नॉर्मल तरीके से Hi, Hello करनी है और हाल चाल पूछने से ही शुरुआत करनी

अन्तिम शब्द –

मुझे आशा है अब तक लड़कियों से फोन पर बात करने का तरीका पता चल गया होगा। अब आपको यह सोचना नहीं पड़ेगा की क्या बात करें और अब घण्टों तक भी बात करेंगे फिर भी बात कभी खत्म ही नहीं होंगी और प्यार भरी बातों से ही, केवल फोन पर ही आप सामने वाले की नजर में अपने आपको काफी अच्छे से प्रेजेंट कर पाएंगे।

अगर आपको लगता है की, इस पोस्ट में कुछ अच्छी जानकारी बताई गई हैं, जिससे आपको कुछ हेल्प मिली तो, इसे अपने 1 सबसे ज्यादा करीबी दोस्त को जरूर शेयर करें। ऐसी ही रिलेशनशिप से सम्बंधित अन्य पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक्स पर क्लिक करें –

  1. किसी लड़की का दिल कैसे जीतें?
  2. लड़कियों को कैसे पटाएं?
  3. लड़कों के बारे में चौकाने वाले तथ्य।
  4. ज्यादा उम्र की औरतों को कैसे पटाएं?
  5. कैसे पता करें की लड़की आपको पसंद करती है?
5/5 - (1 vote)

Similar Posts