(NEW) Blogger Templates For Adsense Approval | Free – 2021

नमस्कार साथियों, क्या आप भी ऑनलाइन अर्निंग करने के लिए, अपना एक शानदार ब्लॉग शुरू कर चुके हैं लेकिन, एक बेस्ट ब्लॉगर टेम्प्लेट की तलाश कर रहें है, जिसपर आप आसानी से एडसेंस अप्रूव करा सके । अगर आप भी गूगल पर सर्च करते हैं की, blogger templates for adsense approval, तो आपको इस पोस्ट को शुरू से अंत तक जरूर पढ़ना चाहिए ।

ads ready blogger templates, blogger templates for adsense approval
 

इस पोस्ट में हम जो भी 12+ ब्लॉगर टेम्पलेट के बारे में आपको बताएंगे वे सभी 2021 की लेटेस्ट टेम्प्पट्स हैं । अगर आप इन themes ko अपने ब्लॉग पर लगाते हो तो आपको अपने ब्लॉग का seo करने में भी काफी मदद मिलेगी ।


इस पोस्ट के अंत में हमने आपके लिए एक No. 1 टेम्पलेट रखी है । वह टेम्पलेट hindiraja द्वारा edit की गई है । आपको उस टेम्पलेट को इस्तेमाल करने से adsense approval जरूर मिल जाएगा ।

वह template, ads ready होने के साथ साथ seo friendly भी है । अगर आप उस template को अपने ब्लॉग पर लगाकर एक बेहतरीन आर्टिकल लिखोगे तो वह गूगल में जल्दी रैंक करेगा । Download Theme


Best 5+ Blogger Themes for Adsense Approval.

चलिये, अब उन सभी 5+ blogger templates की, लिस्ट की, 1st टेम्पलेट को देख लेते हैं । यह आपके लिए  काफी बेहतरीन theme साबित हो सकती है ।

1. MiniFast for Adsense Approval –

यह template आपके लिए एकदम झक्कास साबित होगी क्योंकि, इसमें आपको फ्री में ही ads लगाने का इतना बढ़िया option मिलता है, जो शायद अन्य किसी थीम में मिलना बहुत मुश्किल होता है । इस ads ready free blogger template में आपको,

coading edit करके एडसेंस कोड लगाने की कोई जरूरत नहीं है । इस टेम्पलेट में आप आसानी से layout से ही ads code लगा पाओगे । इस टेम्पलेट के कुछ सामान्य विशेषताएँ नीचे दी गयी हैं –

  1. Automatic Mobile Menu
  2. Header Ads
  3. In-Article ADS on Post Page
  4. In-Feed ADS on Homepage
  5. Post Share Buttons

2. Newspeed Blogger Template –

दोस्तों, यह ब्लॉगर टेम्प्लेट उपयोग करने से आपको, adsense का approval मिलने में, कोई भी परेशानी नहीं आएगी । इस टेम्प्लेट में ads लगाने के काफी सारे स्थान हैं, इस टेम्प्लेट को मुख्यतः न्यूज़ वेबसाइटों के लिए बनाया गया है ।

इस टेम्प्लेट के home page पर ही बहुत सारे ads लगा सकते हैं । अगर आपकी वेबसाइट पर, कम विज़िटर भी आते हैं, तो भी आप अपने ब्लॉग पर, इस template का उपयोग करके काफी अच्छी earning कर पाओगे । इस template की मुख्य विशेषताएँ निम्नलिखित हैं-

  1. External Images Support
  2. Responsive YouTube Videos
  3. Content Table Support
  4. Advanced Post Share Buttons
  5. Awesome Author Box

3. Colorify for Adsense Approval

अगर आप चाहते हैं की, adsense के ads codes लगाने के बाद भी, आपकी वेबसाइट या ब्लॉग की speed कम न हो, तो आपको यह template जरूर use करनी चाहिए ।

इस थीम का उपयोग करने से आपके ब्लॉग की स्पीड भी काफी ज्यादा रहेगी जिससे, आपकी ब्लॉग पोस्ट भी गूगल में काफी ज्यादा रेंक करेंगी । इस थीम की अन्य विशेषताएँ नीचे दी गयी हैं –

  1. 100% Responsive Design
  2. Auto Translated
  3. RTL Supported
  4. Beautiful Arabic Font
  5. Advanced Featured Post

4. New Maggner (Best for Ads) –

यह theme देखने में बिल्कुल वर्डप्रेस ब्लॉग की तरह है । इस टेम्प्लेट को देखकर आप नहीं बता सकते, की यह एक ब्लॉगर ब्लॉग है । इसमें ads लगाने के काफी सारे ऑप्शन, आपको देखने को मिलते हैं ।

इस ब्लॉग में आर्टिकल और साथ में आपको, whatsapp शेयर बटन भी देखने को मिलता है । लेकिन मैंने देखा है की ads लगाने से इसकी स्पीड काफी कम हो जाती है, लेकिन इसमें ads के लिये काफी स्थान है । आपको इस थीम के साथ एडसेंस अप्रूवल बहुत जल्दी मिल जाता है?

  1. Footer Sections for Gadgets
  2. Footer Menu
  3. Custom Advertisement Areas
  4. Post Share Buttons
  5. Auto Author Box

Leave a Comment