(Love Tips) कैसे जाने कि वह आपसे प्यार करती है

तो यारो, क्या आप भी यह सोच रहे हैं की, कैसे जाने कि वह आपसे प्यार करती है ? लड़कियों को समझना इतना ज्यादा मुश्किल होता है की, यार पता ही नहीं चलता की, लड़की के मन में चल क्या रहा है ? वह हमसे पटना चाहती है या पट चुकी है । अब ऐसे में हम क्या करें ?

मैं एक बात पहले ही कहना चाहता हूँ की, कोई भी आधी-अधूरी पोस्ट पढ़कर कमेंट न करे । अधूरी पोस्ट पढ़कर आपको कुछ भी सही से नहीं पता चलेगा इसलिए, पोस्ट को पूरा पढ़ो ।

तो आज के इस post में, मैं आपको लड़की के कुछ ऐसे टॉप 5+ इशारे बताने वाला हूँ जिसके बाद, आपको पता चल जायेगा की, वो लड़की आपको प्यार करती है या नहीं । इसमें हम आपको, आपकी कुछ ऐसी गलतियों के बारे में भी बतायेंगे, जिनको यदि आपने गलती से भी कर दिया तो लड़की कभी भी आपसे नहीं पटेगी । तो चलिये शुरू करते हैं —

लड़कियों के टॉप 5+ इशारे | जाने लड़की आपसे प्यार करती है या नहीं !

1. Smiling (लड़की देखकर हँसती है)—

अब इस स्थिति में हमारे कुछ अनुभवी भाई समझने लगते हैं की हँसना तो लड़कियों का काम होता है, जो कुछ हद तक सही भी है | लेकिन सुनो ऐसी कुछ ही लड़कियाँ होती हैं जो आपको देखकर वैसे ही हँसती हैं | ऐसी लड़कियों को आपको आपको कभी भी नहीं पटाना है ।

अगर लड़की देखकर हँसी तो कुछ महान प्रभु यह भी सोचने लगते हैं की अब तो पट गयी और फिर सभी दोस्तों को भी बता देते हैं की ये भाभी है तेरी…😂 इसमें आपको पिटना भी पड़ सकता है इसलिये अपना दिमाग ज्यादा न चलाये ।

मैं आपको लड़की के हँसने का सही मतलब बताता हूँ, अगर लड़की आपको देखकर एक छोटी सी मुस्कान देती है, तो आप अपने मन में खुश हो जाओ क्योंकि लड़की के 60% चांस है की वो आपसे थोड़ा बहुत इम्प्रेस हो गयी है, अगर वह तुम्हे अपना भैया नहीं समझ रही है तो…😂…

इन्हें भी पढ़ें:-

  1. लड़की को कैसे पटाये ? (मस्त तरीके)
  2. लड़की का दिल कैसे जीते ?
  3. लड़की को पटाने के नये तरीके ।
  4. लड़की को पटाने के लिए शायरी ।

लड़की अगर मुस्कुराती है तो लड़की चाहती है की आप उससे बात करो, उससे उसके बारे में पूछो, उसे अपने बारे में बताओ । अगर सब-कुछ सही रहा तो आगे देखते हैं लेकिन, जैसा आप सोचते हैं ऐसा बिल्कुल भी नही है की लड़की 100% पट ही जायेगी या पट ही गयी!

तो इसमें आपने सीखा की अगर लड़की देखकर मुस्कुराती है तो कोई बड़ी बात नही है बस लड़की आपसे एक इशारा देती है की आप उससे थोड़ी बहुत बात कर सकते हैं, अपने बारे में बता सकते हैं, उसके बारे में पूछ सकते हैं ।

बस..! लड़की को देखते ही पागल मत हो जाना । उससे सामने से जाकर तुरन्त I💖U भी नहीं बोलना और ये तो गलती से भी मत बोल देना की तुम्ही तो मुझे देख रही थी | वरना बेज्जती बहुत बुरी होगी ।

2. Flirting (लड़की आपकी तारीफ भी करती है और थोड़ा-सा वैसा मजाक) —

अगर ऐसी बात है तो समझो लोहा थोड़ा गरम है अब मै बताता हूँ की लोहे को सही तरीके से गरम करके हथौड़ा कब मारना है । इसका मतलब है की लड़की आपसे बात करती है, लड़की स्कूल, कॉलेज या आस-पास की हो सकती है । इसमें भी आपको बिल्कुल पागल ना होते हुए ये देखना की लड़की आपको प्यार तो नही करती वो भी as a friend, ऐसे में बहुत लोंडों का कटता है ।

आप ऐसे पता लगा सकते हैं की लड़की आपको चाहती है या नहीं – जैसे की आपको लड़की से मिले ज्यादा दिन भी नहीं हुए और आपमें काफी ज्यादा हँसी मजाक हो रहा है ।

जब आप कोई बेकार joke भी सुनाते हो तो लड़की आपके चेहरे को देखते देखते हँसती है, तो भाई आप लड़की को कुछ थोड़ी सी मेहनत से पटा लोगे | अब कैसे पटाना है वो आगे बतायेंगे, ये केवल लड़की के इशारे हैं जो आप पहचान कर अगला कदम उठायें ।

इसमें हमने सीखा लड़की से जान पहचान ज्यादा पुरानी भी नहीं है और लड़की आपसे काफी ज्यादा हँसी से बात करती है एकदम रूठ जाती है तो समझो की 80% चांस है की थोड़ी सी मेहनत से बात बन सकती है ।

3. Dirty Questions (लड़की गंदे सवाल पूछती है) —

क्या आपसे भी लड़की ऐसे सवाल पूछती है की जिसमें आपको बताने में भी थोड़ी थोड़ी झिझक हो | जैसे – गन्दी movie (मै ये word लिख नहीं सकता) देखने से क्या होता है, क्या ऐसी movie देखनी चाहिए या नहीं ? अगर लड़की ऐसी बाते भी कभी कभी आपसे कर लेती है ।

ऐसी बाते लड़कियाँ ज्यादातर अपने boyfriends से करती हैं | इसमें भी दो बाते हो सकती है की हो सकता की लड़की का कोई boyfriend ना हो तो भी ऐसा पूछ लेती है लेकिन, अगर मेरे हिसाब से मैने जितना देखा है की इसमें लड़की आपको ही प्यार का इशारा देती है ।

ऐसी स्थिति में 95% चांस है की लड़की आपसे पट जायेगी अगर सब कुछ सही रहा तो! लेकिन शुरूआत तो आपको ही करनी होगी क्योंकि लड़कियाँ भी यही चाहती हैं की लड़के ही उनसे अपने प्यार का इज़हार करें ।

अगर आप इसमें भी सबकुछ सही होते हुए भी लड़की को नहीं पटा पाये तो आप लड़की के मामले में सबसे बड़े चु** हो, इसमें बुरा मानने वाली बात नही है क्योंकि, ऐसे 90% मामलों में ऐसा होता है की लड़की 95% चाहती है की आप उसे propose करो । अगर फिर भी आपको लड़की से बात करने में शर्म आ रही है तो, आपको कमंडल उठाके पहाड़ों पे चले जाना चाहिये😅 ।

इसमें हमने सीखा की अगर लड़की हमसे कुछ private बातें भी पुछ लेती है तो 95% चांस है की वो आपकी girlfriend बन सकती है बस आपको कुछ उसके नखरे उठाने पड़ेंगे 😊 ।

4. धीरे-धीरे शर्माना —

आपने ज्यादातर देखा होगा की लड़कियाँ तभी शर्माती हैं जब कोई कुछ private बात कर दे या फिर कोई ऐसा joke हो लेकिन, अगर लड़की आपको देखते ही, अगर वो अपने दोस्तों के साथ में है फिर भी आपको देखकर थोड़ा-सा शर्मा जाती है, या फिर 1-2 बार आपको देखकर नीचे देखती है और फिर कुछ देर बाद हल्का सा मुस्कुराती है तो आपको ये बात समझ लेनी चाहिए की लड़की आपको पसंद करती है और आपसे काफी सारी आशायें वह अपने मन में दबाये हुये है लेकिन,

इसका ये मतलब बिल्कुल भी नही है की आप सीधे जाकर ILU बोल दें क्योंकि इसमें 1% ऐसा भी हो सकता है की लड़की के ग्रुप में सभी आपकी किसी गलती या किसी बात पर आपको देखकर मजाक बना रहे हो और फिर आप वहाँ आ गये जिससे लड़की आपको देखकर हँस रही हो, तो आपको, लड़की का देखकर हँसना और हँसकर देखने में फर्क पता होना चाहिये…😃

इसमें हमने सीखा की, जैसे ही आप लड़की के आस-पास आते हो और लड़की थोड़ा-सा शर्माने लगती है तो इसके 99% चांस हैं की लड़की अपको चाहती है लेकिन जो 1% चांस है की वो आपको नही चाहती उसे भी आपको ध्यान में रखना है वैसे ही पागल नही हो जाना है ।

5. ग्रुप में शन्नाटा 😳 —

अगर आपने भी कई देखा है की, लड़कियाँ अपने ग्रुप में गप्पे मार रही है लेकिन जैसे आप जाते हो तो सब एकदम से शांत हो जाते हैं और लड़की भी हल्का-सा आपको देखकर नीचे देखने लगती है और आपमें कोई लड़ाई भी नहीं हुयी तो इसमें ज्यादा नहीं लेकिन 40%-50% चांस हैं की लड़की आपको पसंद करने लगी है और अगर आप सही से संभालते हो तो, बात बन सकती है ।

5. Ignoring (देखकर अनदेखा कर रही है)—

तो इसमें भी कुछ तो पागल हो जाते हैं की, लड़की को क्या हुआ या मेरी शक्ल ही आज मरे हुए चुहे जैसी लग रही है | इसमें कुछ लड़के क्या गलती करते हैं वो बार-बार जानबूझकर लड़की के सामने जाते हैं और कुछ पागलों वाली हरकत करने लग जाते हैं जैसे की वे बार-बार अपने बालों में हाथ निकालने लग जाते हैं ।

कैसे जाने कि वह आपसे प्यार करती है, कैसे पता करे की वो मुझसे प्यार करती है, कैसे जाने कि वो मुझसे प्यार करती है, लड़की प्यार करती है या नहीं कैसे पता करे,

जिससे लड़की समझ जाती है की आप उसके जाल में फस चुके हो | जैसे ही लड़की को ऐसा लगेगा की आप उसके बिना पागल से हो रहे हो तो वो आपको और ज्यादा ignor करेगी ।

लड़की चाहती है की लड़का उनके पीछे लगे लेकिन मैं उसे भाव ना दूँ ! उससे आप जो पागल होते हो तो ऐसा देखकर लड़की को मजा आ रहा होता है,और आप हो की लड़की के ignor करते ही नुन्नु नही संभाल पा रहे हो ।

अब हमने सीखा की अगर लड़की ignor कर रही है तो पागल नही होना है । लड़की आपको अपने पीछे पागल की तरह देखना चाहती है और फिर अपना attitude भी दिखाना चाहती है इसलिये, आपको normal स्थिति में रहना है और ये जताना है की आपको कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ा क्योंकि, इसमें कई बार लड़की भी देखना चाहती है की, आप उसके प्यार के जाल में फँसे हो या नहीं!

★ इन्हें भी पढ़ें:-

  1. लड़की को कैसे पटाये ? (मस्त तरीके)
  2. लड़की का दिल कैसे जीते ?
  3. लड़की को पटाने के नये तरीके ।
  4. लड़की को पटाने के लिए शायरी ।

★ अन्तिम शब्द –

दोस्तों, प्रत्येक लड़की का सोचने का तरीका अलग-अलग होता है । हर लड़की का प्यार जताने का तरीका भी अलग-अलग होता है । ऐसे में कभी भी किसी भी लड़की को बिना देखे कोई भी 100% नहीं बता सकता है कि वह आपसे प्यार करती है या नहीं ।

मैने आपको कुछ इशारे बता दिए हैं, जो लड़की आपको देखकर करती है तो, आप थोड़ा बहुत समझ सकते हैं लेकिन, लड़की क्या चाहती है ये तो आपको उससे एक-दो बार बात करके ही पता चल सकता है ।

आपको लड़की से बात करनी चाहिए अगर आपको, कुछ बात करके लगता है की, बात बन सकती है तो, लड़की को प्रपोज कर सकते हो । अगर पहले ही पता चल जाए की, लड़की को आप पसंद ही नहीं हो तो, छोड़ो उस लड़की को! आपको और लड़की मिल जाएगी, जो आपकी फीलिंग को समझेगी, जबरदस्ती न करें, उससे आप किसी का प्यार नहीं पा सकते हैं ।

Leave a Comment