इन 3 देशों की लड़कियों को पसंद हैं, भारतीय लड़के

जहाँ एक तरफ हमारे देश की लड़कियों को दूसरे देशों के लड़के पसंद आ रहे हैं, खासकर अगर बात भारतीय लड़कियों की करें तो, आजकल यूरोपीय देशों के लड़कों के रहन-सहन, उनके प्रत्येक स्टाइल को कॉपी करने वाले लड़के ही लड़कियों को ज्यादा पसंद आ रहे हैं। हाँ, यह अभी इतना ज्यादा भी हैं लेकिन, बड़े शहरों में लड़कियों को बहुत ही स्टाइलिश लड़के पसंद आते हैं, वहीं कुछ ऐसे देश हैं जहाँ की लड़कियों को भारतीय लड़के पसंद आते हैं।

शादी के लिए लड़की,

कुछ देशों की लड़कियाँ भारतीय संस्कृति से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं, तो किसी देश की लड़कियों को भारतियों की यह बात अच्छी लगती है की, ज्यादातर भारतीय अपनी पूरी जिंदगी एक ही लड़की के साथ बिताते हैं, वे लड़कियों को कपड़ों की तरह नहीं बदलते हैं।

कुछ देश की लड़कियाँ मानती हैं की, भारतीय लड़के अपनी पार्टनर के साथ अन्य देशों के लड़कों के मुकाबले में ज्यादा ईमानदार होते हैं। आज हम ऐसे ही 3 देशों के बारे में बात करेंगे जहाँ, की लड़कियाँ भारतीय लड़कों के बारे में अच्छे विचार रखती हैं, और यदि उन्हें कोई ऐसा भारतीय लड़का मिले जो उन्हें जीवनसाथी के रूप में सही लगे तो, वे उनसे शादी भी कर सकती हैं –

पाकिस्तान की लड़कियाँ –

पाकिस्तान की लड़कियों को भारतीय लड़के पसंद हैं, यह सुनकर शायद आपको यकीन न हो लेकिन, यह सच है की वहाँ की लड़कियाँ भारतीय लड़कों को अच्छे लाइफ पार्टनर के रूप में देखती हैं। वहाँ की कुछ मुस्लिम लड़कियों का कहना है की, उन्हें भारतीय लड़के पसंद हैं लेकिन, यदि धर्म अलग हो तो वे शादी नहीं करेंगी।

कुछ मुस्लिम लड़कियों को भारतीय हिन्दू लड़के भी पसंद आते हैं, क्योंकि उनका मानना है की हिन्दू लड़के एक ही शादी करते हैं और साथ ही हिन्दू संस्कृति में महिलाओं को बहुत ज्यादा सम्मान भी दिया जाता है।

रूस की लड़कियाँ –

यह तो आपको भी पता होगा की रूस में हिन्दू धर्म बहुत ही तेजी से फैला है और वहाँ के बहुत लोगों ने सनातन धर्म को अपनाया और इसकी बहुत सारी अच्छी बातों को समझा है। शायद यही कारण है की वहाँ की लड़कियों को भी हिन्दू लड़के पसंद आ रहे हैं और वहाँ की बहुत सारी लड़कियाँ हिन्दू धर्म को फॉलो करने के साथ ही यहाँ के लड़कों में से भी अपना जीवन साथी खोज रही हैं।

अमेरिका की लड़कियाँ –

यहाँ की लड़कियों से जब पूछा गया की यदि उन्हें इंडियन लड़के को डेट करने का मौका मिले तो, क्या वे करेंगी तो, लड़कियों का जबाब हाँ ही था, वैसे भी अमेरिका के लोग सामने आए अवसर का लाभ उठाने से नहीं चूकते (;। आजकल वहाँ की लड़कियाँ भी भारतीय लड़कों के साथ शादी कर रही हैं लेकिन, ज्यादातर मामलों में लड़के शादी के बाद वहीं की नागरिकता ले रहे हैं।

This post has been prepared on the basis of some videos available on social media. We do not verify the accuracy of this information.

अंतिम शब्द –

तो दोस्तों कैसी लगी आज की यह शानदार पोस्ट जिस्मसे हमने बात की, की यदि आपको भी शादी के लड़की चाहिए और यदि आप अपने देश की लड़कियों के साथ शादी नहीं करना चाहते हैं तो,आप इन-किन देशों की लड़कियों के साथ शादी के बारे में सोच सकते हैं।

ऐसा नहीं है की जिन देशों के बारे में इस पोस्ट में बताया गया है, उस देश में लड़कियाँ आप ही का इंतजार कर रही हैं। यह पोस्ट केवल कुछ ही लड़कियों से पूछे सवाल और उनके उत्तर के आधार पर तैयार किया गया है, जिनमें लड़कियों का कहना है की, अगर उन्हें कोई भारतीय लड़का पसंद आए तो, वे उससे शादी कर सकती हैं।

Rate this post

Leave a Comment