अब UPI लेनदेन पर कमाए 7500 रूपये कैशबैक, बैंक का यह ऑफर कर देगा आपको खुश

Earn cashback on UPI transactions – भारत में UPI आने के बाद ऑनलाइन पेमेंट करना बहुत ज्यादा आसान और फ्री हो गया है लेकिन, आज हम आपको ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिसको सुनकर आप खुश हो जाएंगे क्योंकि, अब आप UPI पेमेंट करके पैसे भी कमा सकते हैं।

जी हाँ, यह बिल्कुल सच है। यह ऑफर DCB बैंक द्वारा चलाया गया है, यह एक प्राइवेट बैंक है। इसमें यदि आप “हैप्पी सेविंग अकाउंट” खुलवाते हैं तो आपको यूपीआई से लेनदेन करने पर साल में 7500 रूपये का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक बैंक द्वारा आपके खाते में भेजा जाएगा।

Image पर क्लिक करें और सीक्रेट टिप्स जानें.

इस ऑफर से बैंक के कस्टमर्स तेजी से बढ़ने वाले हैं क्योंकि, हर कोई इस ऑफर का लाभ लेने की कोशिश करेगा इसमें आपका और बैंक का दोनों का फायदा है।

इस ऑफर के साथ बैंक की कुछ शर्त भी हैं जैसे, कैशबैक आपको तभी मिलेगा जब आप 500 रूपये या उससे ज्यादा राशि का लेनदेन करेंगे।

25,000 का बैलेंस है जरूरी –

इस अकाउंट में आपको 10000 रूपये quarterly मेंटेन करने होंगे। DCB बैंक द्वारा बताया गया है की इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको बैंक अकाउंट में 25000 रूपये का बैलेंस मेंटेन करना जरूरी होगा। आप तीन महीने में जितना भी लेनदेन करेंगे उसके हिसाब से तीन महीने बाद बैंक आपके अकाउंट में कैशबैक जमा कर देगा।

कैशबैक की लिमिट भी बैंक द्वारा रखी गई है, इसलिए कोई भी खाताधारक अनलिमिटेड कैशबैक नहीं कमा सकता बल्कि, महीने में रिवॉर्ड के रूप में अधिकतम 625 रूपये ही प्राप्त कर सकता है।

इसके हिसाब से एक अकाउंट से साल के 7500 रूपये कमाए जा सकते हैं, जोकि बिल्कुल भी कम नहीं है क्योंकि इससे पहले आपको किसी भी UPI लेनदेन पर किसी भी बैंक द्वारा इस तरह से कैशबैक नहीं मिलता होगा।

इस अकाउंट के अन्य फायदे –

इस अकाउंट में आपको कैशबैक के अलावा भी अन्य काफी फायदे मिलते हैं जिसमें अनलिमिटेड फ्री आरटीजीएस, एनईएफटी और आईएमपीएस की सुविधा शामिल है। इसके अलावा पर्सनल बैंकिंग हो या डीसीबी मोबाइल बैंकिंग, इनका लाभ भी आप उठा पाएंगे।

एक और अच्छी बात यह है की इसके डेबिट कार्ड से आप DCB बैंक के किसी भी ATM मशीन से चाहे जितनी बार लेनदेन कर पाएंगे।

पुराने खाताधारक कैसे उठाए इसका लाभ –

अगर आपका पहले से ही इस बैंक में कोई अन्य अकाउंट है तो, आपको हैप्पी सेविंग अकाउंट का लाभ नहीं मिलेगा। कैशबैक पाने के लिए आपको अपने खाते को “हैप्पी सेविंग अकाउंट” में बदलवाना होगा, जिसके बाद आप भी UPI पेमेंट करके एक्स्ट्रा अर्निंग कर पाएंगे।

Leave a Comment